चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हाई क्लास Bentley का कन्वर्टिबल और लग्जरी Defender का अपडेट वेरिएंट लॉन्च

Bentley Batur Convertible महज 3.4 सेकंड में 0 से 100 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। इस कार में 6.0 लीटर हाई पावर टर्बों इंजन मिलता है। यह लग्जरी कार सड़क पर 750 hp की पावर और 1000 Nm का टॉर्क जनरेट करती है।
09:36 PM May 08, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Bentley Batur Convertible: Land Rover Defender और Bentley का बुधवार को नया अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया गया है। Defender ने अपनी नई कार में कैप्टन सीट ऑफर की हैं, वहीं, Bentley Batur में कन्वर्टिबल मॉडल पेश किया गया है।

Advertisement

Bentley Batur Convertible की केवल 16 यूनिट्स की बिक्री के लिए तैयार की जाएंगी। कंपनी का दावा है कि यह कार महज 3.4 सेकंड में 0 से 100 kmph तक की स्पीड पकड़ लेती है। इस कार में 6.0 लीटर हाई पावर टर्बों इंजन मिलता है।

Bentley Batur में सड़क पर 750 hp की पावर और 1000 Nm का टॉर्क जनरेट होता है।

Advertisement

Land Rover Defender में डीजल इंजन आता है, इसमें V8 थ्री सिलेंडर इंजन है, जो हाई स्पीड जनरेट करता है। कार में अलग-अलग मॉडल में 1997 cc से लेकर 4999 cc तक का पावर इंजन मिलता है। यह कार पेट्रोल इंजन ऑप्शन में भी मिलती है।

Defender हाइब्रिड कार है, इसमें इलेक्ट्रिक मोटर मिलती है, जो इसे एडिशन पावर देती है। कार को EURO NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इस धाकड़ कार के अलग-अलग मॉडल में 296 से 518 bhp तक की पावर और 400 से 650 Nm तक का टॉर्क जनरेट होता है।

Land Rover Defender में मिलते हैं ये फीचर्स

ये भी पढ़ें: Scorpio N की रफ्तार कम करने आई Toyota की नई कार, 8 सीट और वुडन पैनल, जानें इसमें क्या है खास?

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड स्टाइल नई Mercedes Cabriolet से उठा पर्दा, जानें फीचर्स और इंजन की फुल डिटेल

Advertisement
Tags :
Bentley Batur ConvertibleLand Rover Defender
Advertisement
Advertisement