खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन कारों पर मिल रहा है 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट, देखिये पूरी लिस्ट

मार्च महीने में महिंद्रा से लेकर स्कोडा की कारों पर पूरे 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा हैं। इन डिस्काउंट का फायदा आप इसी महीने तक ही उठा सकते हैं, क्योंकि अगले महीने से गाड़ियों के दाम बढ़ सकते हैं। आइये जानते हैं किस कार को खरीदने पर होगी आपकी महाबचत।
10:42 AM Mar 19, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Latest Discount Offer on Cars: मार्च का महीना एक नई कार खरीदने के लिए काफी अच्छा माना जाता है, क्योंकि इस महीने कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। इस समय महिंद्रा से लेकर स्कोडा की कारों पर पूरे 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आइये जानते हैं किस कार को खरीदने पर होगी महाबचत। लेकिन ध्यान रहे, ये डिस्काउंट सिर्फ मार्च महीने तक ही लागू है।

Advertisement

Renault Triber, Kwid और Kiger पर 70 हजार रुपये का डिस्काउंट

इस महीने Renault ट्राइबर पर 55 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह एक सस्ती एमपीवी है। इसमें स्पेस तो अच्छा मिल जाता है लेकिन बूट स्पेस की दिक्कत थोड़ी ज्यादा है। Renault Kwid पर पूरे 70 हजार रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। Kwid की एक्स-शो रूम कीमत 4.69 लाख रुपये से शुरू होती है। आप इसे 5,999 की शुरूआती EMI पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा Renault Kiger एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है। मार्च महीने में इस पर पूरे 65 हजार रुपये तक की बचत का मौका मिल रहा है। Kiger की एक्स-शो रूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। आप इसे 5,999 की शुरूआती EMI पर खरीद सकते हैं।

स्कोडा की कारों पर 2 लाख रुपये की महा-बचत

मार्च में स्कोडा इंडिया अपनी कारों  पर सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। दरअसल स्कोडा Kushaq और Slavia ने भारत में दो साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर कंपनी इन दोनों गाड़ियों पर 2 लाख रुपये तक बचत ऑफर कर रही है लेकिन ये ऑफर्स सिर्फ 20 मार्च तक ही लागू है। Kushaq  की कीमत 11.89 लाख रुपये से शुरू होती है जबकि Slavia की एक्स-शो रूम कीमत 11.53 लाख रुपये से शुरू होती है।

टोयोटा की गाड़ियों पर 75 हजार रुपये का  डिस्काउंट

अगर आप इस महीने टोयोटा अर्बन क्रूजर Hyryder खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस गाड़ी पर 75,000 रुपये तक की बचत पा सकते हैं, Hyryder की कीमत 11.14 लाख रुपये से शुरू होती है। कंपनी की Glanza पर पूरे 53,500 रुपये की बचत कर सकते हैं और इसकी कीमत 6.86 लाख से शुरू होती है।

Advertisement

महिंद्रा ने खोला डिस्काउंट का पिटारा

मार्च महीने में महिंद्रा ने अपनी गाड़ियों पर पूरे 1.57 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है । डिस्काउंट का लाभ सिर्फ मार्च महीने तक ही उठा सकते हैं। कंपनी अपनी XUV 400, Bolero Neo, Bolero, XUV 700 XUV 300 पर डिस्काउंट दे रही है।

 

 

Advertisement
Tags :
car Discount Offers
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement