चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahindra की इस 7 Seater कार का सड़क पर अलग ही 'रौब', 12 लाख है कीमत

Mahindra Bolero में 690 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। यह कार डीजल इंजन में आती है और इसमें केवल मैनुअल ट्रांसमिशन ही अवेलेबल है। कार में 12V का चार्जिंग पोर्ट दिया गया है, इसमें सेफ्टी के लिए एयरबैग आते हैं।
07:00 AM May 07, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Mahindra Bolero 7 Seater car: बड़ी फैमिली के लिए 7 Seater car चाहिए या खराब रास्तों के लिए सॉलिड बिल्ड क्वालिटी, महिंद्रा की एक कार इसके लिए बेस्ट है। इस कार में हाई पावर डीजल इंजन दिया गया है और यह सड़क पर 16.5 kmpl की हाई माइलेज देता है।

Advertisement

दरअसल, हम बात कर रहे हैं Mahindra Bolero की। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार शुरुआती कीमत 12.03 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है, यह कार 1.5 लीटर हाई पावर mHawk डीजल इंजन के साथ आती है।

बिग साइज कार में सीएनजी इंजन नहीं

Mahindra Bolero में फिलहाल बाजार में तीन वेरिएंट आते हैं। इसका टॉप मॉडल 13.71 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है। इसका जबरदस्त इंजन हाई स्पीड के लिए 75 bhp की पावर और 210 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। बाजार में यह Tata Nexon और Maruti Brezza का मुकाबला करती है। इस बिग साइज कार में ऑटोमैटिक और सीएनजी का ऑप्शन नहीं है।

Advertisement

बड़े टायर साइज और 12V का चार्जिंग पोर्ट

महिंद्रा की इस कार में रियर वॉशर और वाइपर दिया गया है। इसके ड्राइवर केबिन में एसी और पावर विंडो का फीचर है। कार में बोल्ड लुक बंपर और ग्रिल आती है। इसमें बड़े हेडलैंप और टेललाइट इसे स्टाइलिश लुक देते हैं। कार में 12V का चार्जिंग पोर्ट और 15 इंच के बड़े टायर साइज दिए गए  हैं।

एसयूवी में 690 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

इस एसयूवी में 690 लीटर का बूट स्पेस मिलता है, रियर सीट को मोड़ने के बाद आप इसे और बढ़ा सकते हैं। इसमें हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं, जिससे टूटी सड़कों पर सवारियों को ज्यादा झटके नहीं लगते हैं। कंपनी अपनी इस धाकड़ कार का फोर्थ जनरेशन मॉडल तैयार कर रही है, अनुमान है कि यह नया वर्जन 2026 तक पेश कर दिया जाए।

ये भी पढ़ें: Scorpio N की रफ्तार कम करने आई Toyota की नई कार, 8 सीट और वुडन पैनल, जानें इसमें क्या है खास?

ये भी पढ़ें: Maruti और Hyundai की 9 लाख से कम कीमत वाली यह कारें है बेस्ट, 30 की माइलेज और शानदार फीचर्स

Advertisement
Tags :
Mahindra BoleroSUV Cars
Advertisement
Advertisement