चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahindra की धाकड़ SUV, रेत, पानी और पहाड़ पर सरपट दौड़ेगी, 7 सीट और 17 की माइलेज

Mahindra Bolero Neo में मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है, यह कार टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। कार के टॉप मॉडल में अलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं, यह कार डीजल इंजन में अवेलेबल है।
09:36 PM Jun 18, 2024 IST | Amit Kasana
Mahindra Bolero
Advertisement

Mahindra bolero neo suv car: महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी गाड़ियों के लिए जाना जाता है। कंपनी की अलग-अलग प्राइस रेंज में कई बिग साइज गाड़ियां हैं। इसी सेगमेंट में 10 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर महिंद्रा की एक हाई एंड कार है Bolero Neo. इस कार में न्यू जनरेशन फीचर्स और सॉलिड बिल्ड क्वालिटी मिलती है। यह कार 2 व्हील और 4 व्हील दोनों ड्राइव ऑप्शन में अवेलेबल है।

Advertisement

 

Mahindra Bolero Neo में 7 सीट और चार वेरिएंट

Mahindra की यह 7 Seater Suv कार है, जिसमें कंपनी 17 kmpl की हाई माइलेज निकलने का दावा करती है। कार में हाई स्पीड के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है, यह कार 140 km/h की टॉप स्पीड देती है। कार के टॉप मॉडल में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर मिलते है। कार में ऑटो एसी और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। कार के फ्रंट में स्टाइलिश ग्रिल मिलता है, यह कार बेहद बोल्ड और मस्कुलर लुक में आती है।

Advertisement

 

Mahindra Bolero Neo

 

Mahindra Bolero Neo में एडवांस सेफ्टी फीचर्स

कार में 160 mm की ग्राउंड क्लीयरेंस दी गई है, जिससे खराब रास्तों, पहाड़ और रेत पर यह आसानी से निकल जाती है। बता दें ग्राउड क्लीयरेंस कार के प्लेटफॉर्म और जमीन की दूरी को कहते हैं। कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह कार रियर पार्किंग सेंसर के साथ आती है, जिससे कार को बैक करना आसान होता है। यह हाई एंड कार है, जिसमें 15 इंच के टायर साइज दिए गए हैं।

 

Mahindra Bolero Neo CarSpecifications
Price
Rs. 12.09 Lakh onwards
Engine1493 cc
Safety
1 Star (Global NCAP)
Fuel TypeDiesel
TransmissionManual
Seating Capacity7 Seater

 

न्यू जनरेशन के लिए कार के छह अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन

कार में 1493cc का हाई पावर डीजल इंजन आता है, जिसमें हाई पिकअप के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कार का बेस मॉडल 9.94 लाख रुपये एक्स शोरूम और और टॉप मॉडल 15.04 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस पर ऑफर किया जा रहा है। कार में रियर आर्मरेस्ट और कम्फर्टेबल लेग स्पेस मिलता है। कंपनी न्यू जनरेशन के लिए कार के छह अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जो दोनों टायरों पर राइडर की अधिक पकड़ देता है। बाजार में Bolero Neo Hyundai Venue, Kia Sonet, Tata Nexon और Maruti Brezza से मुकाबला करती है।

 

 

Mahindra Bolero Neo में मिलते हैं यह तगड़े फीचर्स

ये भी पढ़ें: Tata Altroz समेत इन 3 गाड़ियों में मिलते हैं CNG के 2 सिलेंडर, जानें फायदे और इनमें क्या अलग?

ये भी पढ़ें: Hybrid Car कैसे करती है काम? Maruti Swift समेत हाइब्रिड में आने वाली हैं ये 5 गाड़ियां

 

Advertisement
Tags :
Mahindra Bolero Neo +
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement