होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

4.40 लाख के डिस्काउंट पर मिल रही है महिंद्रा की ये धाकड़ SUV, मौका छूट ना जाए

Mahindra Diwali Discount: महिंद्रा के कुछ डीलरों के पास पिछले साल का पुराना स्टॉक बचा हुआ है जिए क्लियर करने के लिए कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।
07:22 PM Oct 11, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Mahindra Diwali Discount: महिंद्रा कुछ समय से मास-मार्केट में नई एसयूवी पेश करती आ रही है, जसकी वजह से ग्राहकों के पास काफी ऑप्शन भी आ गये हैं। लेकिन कुछ पुराने मॉडलों का पुराना स्टॉक क्लियर ना होने से कंपनी काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अब चूंकि फेस्टिव सीजन भी तो कंपनी ने डिस्काउंट को थोड़ा और ज्यादा कर दिया है।

Advertisement

ऑटो कार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक महिंद्रा के कुछ डीलरों के पास XUV300 की कुछ यूनिट्स बची हुई हैं  इसी तरह, बोलेरो, बोलेरो नियो, एक्सयूवी700 और स्कॉर्पियो एन जैसे कुछ अन्य मॉडलों के मॉडल वर्ष 2023 या 2024 की शुरुआत के बिना बिके स्टॉक में है जिन पर कंपनी काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है।

Mahindra XUV300

अगर आप भी इस दिवाली महिंद्रा XUV300 खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस SUV पर पूरे 1.80 लाख रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इतना बड़ा डिस्काउंट पिछले साल (MY2023) के बचे स्टॉक पर है। इस साल वाले स्टॉक पर कोई डिस्काउंट नहीं है। XUV300 में 1.5 लीटर का डीजल इंजन लगा है और यह दो टर्बो पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ भी आता है। डिस्काउंट वाले मॉडल पर कलर ऑप्शन आपको नहीं मिलेगा।

Advertisement

Mahindra XUV400

महिंद्रा की XUV400 EV की बिक्री बहुत अच्छी नहीं है, इस गाड़ी पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि MY2023 वाले स्टॉक पर सबसे ज्यादा 4.40 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। महिंद्रा XUV400 ev में दो वेरिएंट EC और EL मिलते हैं, इनमें 34.5kWh और 39.4kWh का बैटरी पैक का ऑप्शन दिया गया है।

इसका 34.5kWh बैटरी वाला वेरिएंट 375 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता हैजबकि दूसरा बैटरी पैक मॉडल एक बार फुल चार्ज करने पर 456 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है। सेफ्टी के लिए इसमें एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD की सुविधा मिलती है। XUV400 इलेक्ट्रिक एसयूवी का सीधा मुकाबला Tata Nexon ev से ही है।

Mahindra Scorpio N

इस फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए महिंद्रा ने Scorpio N पर भी काफी बढ़िया डिस्काउंट ऑफर किया है। इस SUV पर इस समय एक लाकह रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह गाड़ी मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। यह 4WD ऑप्शन के साथ आती है।

Mahindra XUV700 Top

Mahindra XUV700

डिस्काउंट वाली लिस्ट में महिंद्रा की XUV700 पर 1.80 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन यह डिस्काउंट पुराने स्टॉक (MY2023) पर ही मिलेगा। जबकि इस साल वाले मॉडल पर 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Elon Musk की पहली Tesla Robotaxi हुई लॉन्च, बिना ड्राइवर के चलेगी

Open in App
Advertisement
Tags :
Mahindra DiscountMahindra Diwali Discount
Advertisement
Advertisement