होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mahindra Thar Roxx 4x4 के सभी वेरिएंट का खुलासा, इस दिन शुरू होगी बुकिंग

Mahindra Thar Roxx 4x4 की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से शुरू होने जा रही है। इस  SUV को ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसकी डिलीवरी 12 अक्टूबर को दशहरा के दिन से शुरू होगी।
06:00 AM Sep 26, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Mahindra Thar Roxx 4x4: महिन्द्रा एंड महिन्द्रा ने अपनी Thar Roxx 4x4 के सभी वेरिएंट की कीमतों का खुसाला अब कर दिया है। इस साल 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। थार रॉक्स की कीमत 18.79 लाख रुपये से शुरू होती है। महिंद्रा थार रॉक्स 4x4 वेरिएंट की कीमत 4x2 वेरिएंट से 1.80 लाख रुपये से 2 लाख रुपये ज्यादा है।

Advertisement

भारत में इसका मुकाबला फोर्स गुरखा 5-डोर और मारुति जिम्नी से है। अगर आप भी नई थार रॉक्स 4x4 को खरीदने की सोच रहे हैं तो आइये जान लेते हैं इसके फीचर्स से लेकर सभी वेरिएंट कीमतें और साथ ही जानते हैं आपको इस SUV को खरीदना चाहिए या फिर नहीं...

Mahindra Thar Roxx 4x4: कीमत और वेरिएंट

Mahindra Thar Roxx 4x4: इंजन और फीचर्स  

इंजन की बात करें Thar Roxx 4x4 में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन मिलेगा। इसका मैनुअल वेरिएंट वाला इंजन 150 bhp और 330 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जबकि इसके 4x4 ऑटोमैटिक वेरिएंट 172 bhp और 370 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसमें महिंद्रा का 4XPLOR सिस्टम दिया गया है, जिससे इलेक्ट्रॉनिक लॉकिंग डिफरेंशियल और टेरेन मोड मिलते हैं।

Advertisement

महिंद्रा थार रॉक्स में क्रॉलस्मार्ट फीचर दिया गया है, जो ड्राइवर को एक्सीलेटर पैडल पर पैर रखे बिना स्थिर कम स्पीड बनाए रखने की परमिशन देता है। इसके अलावा, नया इंटेलीटर्न फीचर दिया गया है, जो ऑफ-रोडिंग के दौरान काफी फायदेमंद रहने वाला है। यानि थार रॉक्स को ड्राइव करने न सिर्फ आपको मज़ा आएगा साथ ही सेफ्टी भी मिलेगी।

3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

महिंद्रा थार रॉक्स 4x4 की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से शुरू होने जा रही है। इस  SUV को ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसकी डिलीवरी 12 अक्टूबर को दशहरा के दिन से शुरू होगी। थार रॉक्स को फॅमिली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। यह 5 सीटर है और इसमें स्पेस काफी जबरदस्त देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें: 27km की माइलेज, 4 लाख रुपये कीमत, ये ऑटोमैटिक कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज

Open in App
Advertisement
Tags :
Mahindra Thar RoxxMahindra Thar Roxx 4x4
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो