Advertisement

12.99 लाख में Mahindra Thar Roxx लॉन्च, जानें शानदार फीचर्स और माइलेज

Mahindra Thar Roxx पुराने 3 डोर थार से लुक्स में काफी अलग है। नई थार दिखने में पहले से अधिक बोल्ड लग रही है, इसमें सनरूफ के साथ एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra Thar Roxx

Mahindra Thar Roxx SUV Launched In India: लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा ने अपनी 5 डोर थार इंडिया में लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसका पेट्रोल बेस मॉडल 12.99 लाख रुपये शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। वहीं, कार का डीजल बेस वेरिएंट 13.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में पेश किया गया है। कंपनी कार के मिड सेगमेंट और टॉप वेरिएंट की कीमतों का 15 अगस्त को खुलासा करेगी।

कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स

Mahindra Thar Roxx पुराने 3 डोर थार से लुक्स में काफी अलग है। नई थार दिखने में पहले से अधिक बोल्ड लग रही है। सनरूफ के साथ कार में एडवांस सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। ये कार 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर टर्बो डीजल इंजन में मिलेगी। ये हाई पावर कार है जो मैक्सिमम 158bhp की पावर और330Nm का टॉर्क जनरेट करेगी। कार में 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिलेगा। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में आएगी।

ये भी पढ़ें: आ रही बिना गियर की ये नई बाइक, सिंगल चार्ज पर चलेगी 161 km, न्यू जनरेशन लुक्स और स्मार्ट फीचर्स

 

कार में मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स

Mahindra Thar Roxx में ओफरोडिंग पर आरामदायक सफर के लिए पेंटा लिंक सस्पेंशन दिया गया है, जो लोगों को झटकों से बचाता है। इसमें राइडर की सेफ्टी के लिए इलेक्ट्रोनिक ब्रेकिंग सिस्टम है जो राइडर को चारों पहियों पर एडिशन कंट्रोल देता है। कंपनी के अनुसार कार की water-wading depth 650 mm है, जिससे पानी में इसे चलाने में परेशानी नहीं होगी।

SUV में 10.25-इंच की स्क्रीन मिलेगी

Mahindra Thar Roxx में 10.25-इंच की स्क्रीन दी गई है, ये कार DRLs के साथ में प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ मिलेगी। कार में 360-डिग्री कैमरा, रिवर्स पार्किंग सेंसर और ऑटो एसी जैसे फीचर दिए गए हैं। इस कार में डिजिटल ड्राइवर मीटर दिया गया है, जो इसे हाई क्लास कार बनाती है। कार में अलॉय व्हील, क्रूज कंट्रोल और सीट बेल्ट रिमांडर का फीचर मिलेगा। ये कार हाई स्पीड अलर्ट के साथ आएगी।

Mahindra Thar Roxx में 3 डोर थार के मुकाबले क्या नया?

Mahindra Thar Roxx में 3 डोर थार के मुकाबले 2 एडिशन डोर और सीट ले आउट दिया गया है। कार में नई स्टाइलिश ग्रिल के साथ सी-आकार के एलईडी डीआरएल, गोल शेप में फॉग लाइट, डुअल-टोन एलॉय व्हील और रियर-डोर-माउंटेड हैंडल दिए गए हैं। ये कार एलईडी टेललाइट्स और टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील के साथ ऑफर की जा रही है। Mahindra Thar Roxx में पैनोरमिक सनरूफ दी गई है, जो सामान्य सनरूफ से बड़ी होती है, इससे बाहर का व्यू बेहतर मिलता है और रोशनी भी अधिक आती है। इस कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: आ गई MG की नई हाई क्लास कार, Tata Curvv को देगी टक्कर, कीमत भी बहुत कम, जानें शानदार फीचर्स

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki की पहली मेक-इन-इंडिया SUV अब दौड़ेगी जापान में, गुजरात से भेजीं 1600 गाड़ियां

Open in App
Tags :