होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Mahindra Thar Roxx: आज बुक करोगे तो 90 दिनों में मिलेगी डिलीवरी

Thar Roxx Waiting: महिंद्रा थार रॉक्स 4×4 की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से सुबह 11 बजे से शुरू होगी। इस SUV को ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए बुक कर सकते हैं। कंपनी इस गाड़ी की डिलीवरी 12 अक्टूबर से शुरू करेगी।
02:43 PM Oct 02, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Mahindra Thar Roxx Waiting: महिंद्रा ने हाल ही में नई 5 डोर Thar Roxx 5 को बड़े साइज, दमदार इंजन और एडवांस्ड सेफ्टी के साथ भारत में लॉन्च किया था। नई थार रॉक्स को फैमिली को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। लॉन्च के बाद से ही इसकी डिमांड लगतार बढ़ रही है। कंपनी की तरफ से अभी तक इसकी ऑनलाइन बुकिंग्स शुरू नहीं हुई हैं लेकिन डीलर्स ने बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। लगातार इस गाड़ी को भारी ऑफलाइन बुकिंग्स मिल रही हैं, जबकि कंपनी ने कार की बुकिंग्स शुरू भी नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नई थार रॉक्स पर 3 महीने की वेटिंग हो चुकी है। देश के 7 बड़े शहरों में नई थार रॉक्स की डिलीवरी के लिए आपको कितना इंतजार करना होगा? आइये जानते हैं...

Advertisement

दिल्ली, बेंगलुरु और यहां तक कि मुंबई में, थार रॉक्स पर दो महीने की वेटिंग पहुंच गई है। पुणे, चेन्नई, जयपुर और अहमदाबाद जैसे शहरों में, इस SUV पर तीन महीने तक की वेटिंग चल रही है। उम्मीद है कि महिंद्रा थार रॉक्स के लिए ऑनलाइन बुकिंग जल्द ही शुरू होगी।

किस शहर में कितनी वेटिंग ?

CityWaiting Period
New Delhi2 months
Bengaluru2 months
Mumbai1.5-2 months
Pune2-3 months
Chennai2-3 months
Jaipur2-3 months
Ahmedabad2-3 months

कीमत और वेरिएंट

• Thar Roxx MX5 डीजल 4×4 MT: 18.79 लाख रुपये

Advertisement

• Thar Roxx AX5L डीजल 4×4 AT: 20.99 लाख रुपय

• Thar Roxx AX7L डीजल 4×4 AT: 20.49 लाख रुपये

• Thar Roxx AX7L डीजल 4×4 MT: 20.99 लाख रुपये

इंजन और फीचर्स

Thar Roxx 4×4 में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन लगा हैं जो 150 bhp और 330 Nm का टॉर्क देता है, जबकि इसका 4×4 ऑटोमैटिक वेरिएंट 172 bhp और 370 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

महिंद्रा थार रॉक्स में क्रॉलस्मार्ट फीचर दिया गया है, जो ड्राइवर को एक्सीलेटर पैडल पर पैर रखे बिना कम स्पीड बनाए रखने की परमिशन देता है। इसके अलावा इसमें नया इंटेलीटर्न फीचर दिया गया है, जो ऑफ-रोडिंग के दौरान काफी फायदेमंद रहने वाला है। इससे साफ है कि थार रॉक्स को ड्राइव करते समय न सिर्फ आपको मज़ा आएगा बल्कि सेफ्टी भी मिलेगी।

3 अक्टूबर से शुरू होगी बुकिंग

महिंद्रा थार रॉक्स 4×4 की बुकिंग 3 अक्टूबर 2024 से सुबह 11 बजे से शुरू होगी। इस SUV को ऑनलाइन और डीलरशिप के जरिए बुक कर सकते हैं। कंपनी इस गाड़ी की डिलीवरी 12 अक्टूबर (दशहरा) से शुरू करेगी। बता दें कि थार रॉक्स में स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है और इसकी परफॉरमेंस भी काफी बेहतर है।

यह भी पढ़ें: Maruti Swift से लेकर WagonR की धड़ाम से गिरी बिक्री, घट गई कंपनी की सेल

Open in App
Advertisement
Tags :
Mahindra Thar RoxxMahindra Thar Roxx Waiting
Advertisement
Advertisement