चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ग्राहकों की मौज! कम हुआ Mahindra की इन तीन SUVs का वेटिंग पीरियड

महिंद्रा स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन का वेटिंग पीरियड अब कम हुआ है। पहले जहां इस गाड़ी पर 5 महीने की लंबी वेटिंग चल रही थी अब यह घटकर 3-4 महीने तक हो गई है।
02:17 PM Apr 25, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

अगर आपने भी महिंद्रा की लोकप्रिय थार, स्कॉर्पियो/एन और XUV700 बुक की है और डिलीवरी के लिए इन्तजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए अच्छी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन वाहनों की डिमांड लगातार बढ़ने से और सेमी कंडक्टर पार्ट्स की कमी के चलते ग्राहकों को डिलीवरी के लिए काफी लंबा इन्तजार करना पड़ रहा था लेकिन अब राहत कि बात ये है कि Thar, Scorpio/N और XUV700 के लिए अब इन्तजार ज्यादा नहीं करना पड़ेगा। आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में...

Advertisement

कम हुआ Scorpio/N पर वेटिंग पीरियड

महिंद्रा स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन का वेटिंग पीरियड अब कम हुआ है। पहले जहां इस गाड़ी पर 5 महीने की लंबी वेटिंग चल रही थी अब यह घटकर 3-4 महीने तक हो गई है। स्कॉर्पियो S पर सबसे कम 8 हफ्ते का इंतजार जारी है। स्कॉर्पियो और स्कॉर्पियो एन के पेट्रोल MT और डीजल MT की खूब मांग है। स्कॉर्पियो की कीमत 13.60 लाख रुपये से लेकर 24.54 लाख रुपये तक जाती है।

XUV700 और Thar पर भी कम हुआ वेटिंग पीरियड

महिंद्रा XUV700 पर अब दो महीने से भी कम का वेटिंग पीरियड है। जबकि कुछ समय पहले तक इस गाड़ी पर 2 साल का लंबा इंतजार करना पड़ रहा था। इसके अलावा थार पर भी दो महीने से कम का वेटिंग पीरियड रह गया है। Thar के 4X2 वेरिएंट की सबसे ज्यादा डिमांड इस समय चल रही है। जबकि थार के 4X4 वेरिएंट की डिमांड ज्यादा नहीं है। थार की एक्स-शो रूम कीमत 15.40 लाख से लेकर 17.60 लाख तक जाती है।

यह भी पढ़ें:  31 मई से पहले खरीद लें ऑडी की कारें, 1 जून से हो रही हैं इतनी महंगी

Advertisement

Advertisement
Tags :
Mahindra
Advertisement
Advertisement