चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बिना सीट बेल्ट लगाए नहीं चलेगी यह कार, महिंद्रा ने अपनी नई SUV ने दिया गजब का फीचर

Mahindra XUV 3XO में C शेप के DRLs और हेडलाइट्स दिए गए हैं, यह कार 17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आती है। कार में 360 डिग्री कैमरा मिलता है, कार में पैनारोमिक सनरूफ है, जो इसे हाई क्लास लुक देती है।
02:43 PM May 25, 2024 IST | Amit Kasana
Mahindra XUV 3XO
Advertisement

Mahindra XUV 3XO Smart Features: लोग गाड़ी खरीदते हुए उसमें मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स को प्रायोरिटी देते हैं। महिंद्रा ने अपनी सस्ती मिड सेगमेंट कार Mahindra XUV 3XO में गजब का स्मार्ट फीचर दिया है। अब तक आपने सीट बेल्ट रिमाइंडर के बारे में जरूर सुना होगा। इस फीचर में कार में बेल्ट न लगाने पर बीप की आवाज में अलर्ट मिलता है। अब महिंद्रा अपनी कार में नया फीचर लाई है, जिसमें बिना सीट बेल्ट लगाए ड्राइवर के कार चलाने पर उसके पहिए खुद ब खुद जाम हो जाएंगे और वह आगे ही नहीं बढ़ेगी।

Advertisement

XUV 3XO में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग

Mahindra XUV 3XO के टॉप वेरिएंट में यह फीचर मिलता है। इसके अलावा नई XUV 3XO में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग दिए गए हैं, दो एयरबैग आगे ड्राइवर केबिन और चार पीछे लगाए गए हैं। यह कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ आती है, यह सिस्टम सेंसर से चलता है और आपकी कार के नजदीक किसी वाहन या व्यक्ति के आने पर अलर्ट जारी करता है।

Advertisement

कार में 360 डिग्री कैमरा और पैनारोमिक सनरूफ

Mahindra XUV 3XO में कंपनी अलग-अलग 1197cc से लेकर 1497 cc का इंजन ऑफर कर रही है। यह कार शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपए एक्स शोरूम में आती है। इस न्यू जनरेशन कार में मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन दिए गए हैं। इस दमदार कार में 360 डिग्री कैमरा मिलता है। यह हाई क्लास इंटीरियर के साथ आने वाली कार पैनारोमिक सनरूफ के साथ दी जा रही है।

17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर

Mahindra XUV 3XO में C शेप के DRLs और हेडलाइट्स दिए गए हैं। यह कार 17 इंच के अलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ आती है। कंपनी दावा करती है कि यह कार 21.2 kmpl तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। यह पांच सीटर कार है, जिसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

ये भी पढ़ें: 2.75 लाख में मिल रही Hyundai I20, Alto की कीमत 2.85 लाख

ये भी पढ़ें: 13 कलर, 21 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज, 58 की माइलेज देता है Suzuki का ये स्कूटर

Advertisement
Tags :
Mahindra XUV 3XO
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement