चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tata Nexon EV को देती है टक्कर, Mahindra की इस EV कार में 456 km की रेंज

XUV400 में कंपनी न्यू जनरेशन के लिए 12 कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें दो वेरिएंट EL और EC अवेलेबल हैं। कार के फ्रंट में ब्लैंक्ड-ऑफ ग्रिल मिलती है, जो इसके लुक्स को बढ़ाती है। कार फ्रंट से देखने में मस्कुलर लुक देती है।
10:22 PM May 22, 2024 IST | Amit Kasana
Mahindra XUV400 EV
Advertisement

Mahindra EV Car: बाजार में एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक कार है, इसी सेगमेंट में महिंद्रा की एक स्टाइलिश कार है Mahindra XUV400. यह कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, जिसमें दो बैटरी पैक 34.5 और 39.4 kWh ऑफर किए जा रहे हैं। कार में सिंगल चार्ज पर 375 और 456 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है।

Advertisement

छह एयरबैग और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

इस बिग साइज EV Car कार का बेस मॉडल 15.49 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। वहीं, इसका टॉप मॉडल 18.93 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलता है। यह 5 सीटर कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। इसमें 5 वेरिएंट और एडवांस सेफ्टी फीचर्स हैं।

Advertisement

एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप

XUV400 में कंपनी न्यू जनरेशन के लिए 12 कलर ऑप्शन ऑफर कर रही है। इसमें दो वेरिएंट EL और EC अवेलेबल हैं। कार के फ्रंट में ब्लैंक्ड-ऑफ ग्रिल मिलती है, जो इसके लुक्स को बढ़ाती है। कार फ्रंट से देखने में मस्कुलर लुक देती है, इसमें एलईडी डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप आते हैं।

16 इंच के अलॉय व्हील और इलेक्ट्रिक सनरूफ

महिंद्रा की यह कार 16 इंच के अलॉय व्हील के साथ आती है, इसमें ट्यूबलेस टायर और इंटीग्रेटेड स्पॉइलर दिया गया है। कार के इंटीरियर को हाई क्लास बनाया गया है। इसमें स्टाइलिश टेललाइट और बॉडी कलर बंपर का ऑप्शन मिलता है। यह कार इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है। महिंद्रा की यह कार अपने सेगमेंट में Tata Nexon EV से मुकाबला करती है।

Mahindra XUV400 EV कार में मिलते हैं यह फीचर्स

Advertisement
Tags :
Mahindra XUV400 EV
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement