होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बारिश में भीगने से अच्छा, घर ले आएं 3.99 लाख वाली ये Car; 7000 रुपये पड़ेगी EMI

Maruti की ये धाकड़ कार सड़क पर 145 kmph की टॉप स्पीड देती है। कार की लंबाई 3530 mm है, कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और सीएनजी इंजन का ऑप्शन अवेलेबल है।
05:11 PM Jul 07, 2024 IST | Amit Kasana
Maruti Suzuki Alto K10
Advertisement

Maruti Alto K10 emi plan details in hindi: बाजार में सस्ती एंट्री लेवल गाड़ियों की हाई डिमांड रहती है। किफायती कीमत पर मिलने वाली ये कारें सीएनजी इंजन में भी आती है। ये हाई माइलेज 5 सीटर गाड़ियां न्यू जनरेशन स्मार्ट फीचर्स के साथ अवेलेबल हैं। बाजार में ऐसी ही एक कार है Maruti Alto K10. इस कार में 998 cc का हाई पावर इंजन मिलता है, जो 167mm के जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आता है। बता दें ग्राउंड क्लीयरेंस कार के प्लेटफॉर्म और जमीन के बीच की दूरी को कहते हैं।

Advertisement

 

 

Advertisement

1.25 लाख डाउन पेमेंट देकर घर ले जाएं ये कार

इसमें सीट बेल्ट रिमांइडर और एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। कार के टॉप मॉडल में सभी पावर विंडो और डिजिटल डिस्प्ले आता है। आप 1.25 लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर इस कार को घर ले जा सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको पांच साल के लिए हर महीने 10 फीसदी ब्याजदर के साथ 7629 रुपये देने होंगे। बता दें डाउन पेमेंट और लोन स्कीम के अनुसार ब्याजदर और प्रति माह किस्त में बदलाव किया जा सकता है। इसकी अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीक के शोरूम पर जाना होगा।

पेट्रोल और सीएनजी दो इंजन ऑप्शन

कार का बेस मॉडल 3.99 लाख रुपये (दिल्ली) एक्स शोरूम पर मिलता है। ये कार 4.84 लाख रुपये ऑन रोड पर आ रही है। टॉप मॉडल की बात करें तो ये 7.21 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर किया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह कार CNG पर 31.59 km/kg तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। इस कार में 5 सीटर ऑप्शन और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलती है।

 

कार में 145 kmph की टॉप स्पीड और एडवांस फीचर्स

इस कार का पेट्रोल इंजन 24.39 kmpl तक की माइलेज देता है। हाई स्पीड के लिए इस कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। मारुति की ये धाकड़ कार सड़क पर 145 kmph की टॉप स्पीड देती है। कार की लंबाई 3530 mm है, यह कार हाई पिकअप के लिए 66 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। दिखने में छोटी इस कार की चौड़ाई 1490 mm की है, जिससे यह संकरी जगहों से आसानी से निकल जाती है। इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल का फीचर मिलता है, जो इसे तेज स्पीड में कंट्रोल करने में मदद करता है।

Maruti Alto K10 में आते हैं ये फीचर्स

 

Maruti Alto K10 का ऑप्शन है ये कार 

Maruti Alto K10 का बाजार में Renault Kwid से सीधा मुकाबला होता है। यह कार 999 cc इंजन के साथ आती है, इसमें 67bhp की पावर और 91Nm का टॉर्क जनरेट मिलता है। यह कार सड़क पर 130kmph की टॉप स्पीड देती, इस कार की लंबाई 3731 mm की है। इस कार में हिल स्टार्ट असिस्ट दिया गया है, जिससे इसे ढलान पर चलाना आसान है। इस कार में 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेट सिस्टम आता है।

ये भी पढ़ें: Tata Nexon CNG आने से पहले पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर आया बंपर डिस्काउंट, 24 की माइलेज

ये भी पढ़ें: Hyundai Verna लेने से पहले पढ़ लें ये खबर, वरना को टक्कर देने वाली इस कार पर मिल रहा 1.45 लाख का डिस्काउंट

ये भी पढ़ें: Honda की इस कार का आएगा स्पोर्टी वेरिएंट, लुक्स में देती है Innova को टक्कर

ये भी पढ़ें: इस 5 Seater SUV का आने वाला है EV वर्जन, 10.87 लाख कीमत और 433 लीटर का बूट स्पेस

Open in App
Advertisement
Tags :
Maruti Alto K10
Advertisement
Advertisement