चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

31 की माइलेज, स्पोर्टी लुक, 5 लाख से कम कीमत पर गाड़ियों के ये 2 ऑप्शन 

Maruti Alto K10 में CNG इंजन ऑप्शन अवेलेबल है, यह कार सात वेरिएंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है। वहीं, Renault Kwid में रिवर्स पार्किंग सेंसर और 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।
06:30 PM Jun 05, 2024 IST | Amit Kasana
renault kwid
Advertisement

Maruti Cars Under 5 lakhs: इंडियन कार बाजार में एंट्री लेवल कारों की हाई डिमांड है, ये पांच सीटर कार एडवांस सेफ्टी फीचर्स के साथ आती हैं। बाजार में 5 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर दो स्मार्ट गाड़ियों Maruti Alto K10 और Renault Kwid का ऑप्शन अवेलेबल है। मारुति सुजुकी अपनी कारों में सीएनजी भी ऑफर करती है।

Advertisement

Maruti Alto K10 में थ्री सिलेंडर इंजन हाई पावर इंजन

यह कार 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है, इसमें स्टाइलिश टेल लाइट और स्पीड अलर्ट सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह कार सीएनजी इंजन में भी आती है, कंपनी का दावा है कि यह कार CNG पर 31.59 km/kg तक की माइलेज आसानी से निकाल लेती है। इसमें इंटीग्रेटेड स्पॉइलर और हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप दिया गया है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। इस कार में राइडर की सेफ्टी के लिए एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

Alto K10 में मिलता है यह सब

Advertisement

Renault Kwid में 3731 mm की लंबाई

कार का बेस मॉडल 4.69 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। यह कार स्पोर्टी लुक और डुअल टोन कलर ऑप्शन में अवेलेबल है। इस कार में इलेक्ट्रॉनिक स्टेबलिटी कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे तगड़े सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। हिल स्टार्ट से पहाड़ों पर कार कंट्रोल करने में आसानी होती है। वहीं, स्टेबिलिटी कंट्रोल से तेज स्पीड पर कार को नियंत्रित करना आसान है।

Kwid में आते हैं ये फीचर्स

Advertisement
Tags :
Maruti Alto K10Renault Kwid
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement