खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maruti की इस 5 सीटर कार में 28 की माइलेज, कीमत 9 लाख, जानें शानदार फीचर्स

Maruti Fronx में मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन ऑफर किए जाते हैं, इस कार में 190 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस है। कार में 3-पॉइंट सीट बेल्ट और रियरव्यू मिरर दिया गया है। कार में सीएनजी इंजन भी अवेलेबल है, इसमें 5 स्पीड ट्रांसमिशन आता है।
08:00 AM May 18, 2024 IST | Amit Kasana
maruti fronx
Advertisement

Maruti Fronx: इन दिनों बाजार में हाई क्लास सीएनजी गाड़ियां पसंद की जा रही हैं। बाजार में मारुति सुजुकी की एक जबरदस्त कार है Maruti Fronx. इस कार में छह एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम जैस सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। कार का सीएनजी वर्जन शुरुआती कीमत 10.12 लाख ऑन रोड में ऑफर किया जा रहा है। यह कंपनी की 5 सीटर कार है जिसमें 10 कलर ऑप्शन और 2 ट्रांसमिशन अवेलेबल हैं।

Advertisement

 9 इंच का स्‍मार्ट इंफोटेनमेंट सिस्‍टम

कंपनी का दावा है कि कार का पेट्रोल इंजन 20.01 kmpl और सीएनजी इंजन 28.51km/kg की माइलेज देता है। कंपनी अपनी इस डैशिंग कार में 998 सीसी से लेकर 1197 सीसी का इंजन ऑफर करती है। Maruti Fronx में 9 इंच का स्‍मार्ट प्‍ले प्रो इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और टॉप वेरिएंट में अलॉय व्हील मिलते हैं। यह कार हिल होल्‍ड असिस्‍ट और इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है। कार का बेस मॉडल 9.01 लाख ऑन रोड पर मिलता है।

 

हाई पावर Z सीरिज इंजन

कार का धाकड़ Z सीरिज इंजन 82 hp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें ऑटो एसी और क्रूज कंट्रोल का फीचर दिया गया है। इसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है। कार में रियर सीट पर बच्चों की सेफ्टी के लिए चाइल्ड एंकरेज का फीचर आता है। कार में हेड-अप डिस्‍प्‍ले और स्‍मार्टवॉच कनेक्टिविटी का फीचर है।

Advertisement

Maruti Fronx में आते हैं जबरदस्त फीचर्स

ये भी पढ़ें:  महज 1.95 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R और Hyundai की यह हाई डिमांड कार

ये भी पढ़ें: Tata Punch को टक्कर देगी Hyundai की नई Casper, जानें इन गाड़ियों में क्या मिलता है खास?

Advertisement
Tags :
MARUTI FRONX
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement