चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maruti baleno से लेकर Jimny पर हजारों का डिस्काउंट! जानें किस कार पर होगी कितनी बचत

इस समय मारुति की Baleno से लेकर Jimny पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट और डील की अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के शो-रूम या वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।
04:27 PM May 06, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Big Car Discount: मई का महीना चल रहा है और ऐसे अगर आप मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह मौका आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस समय मारुति की Baleno से लेकर Jimny पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट और डील की अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी के शो-रूम या वेबसाइट पर जाकर संपर्क कर सकते हैं। आइये जानते हैं किस कार पर मिलेगा कितना डिस्काउंट

Advertisement

maruti jimny

Maruti Jimny

मारुति सुजुकी की Jimny भारत में फ्लॉप हो गई है और इसे बेच पाना भी कंपनी के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐसे में शो-रूम में धूल खा रही Jimny तगड़े डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है। इस महीने इस गाड़ी पर पूरे 50 हजार रुपये की बचत की जा सकती है । इसकी एक्स-शो रूम कीमत 12.74 लाख रुपये से शुरू होती है।

यह भी पढ़ें:  बजाज लॉन्च करेगी 6 नई CNG बाइक्स, पहला मॉडल अगले महीने होगा लॉन्च

Advertisement

Maruti Baleno

इस महीने अगर आप कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कर Baleno खरीदने जा रहे हैं तो आपको 50,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इस गाड़ी में स्पेस आपको अच्छा मिल जाएगा। मारुति बलेनो की एक्‍स शोरूम कीमत 6.66 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

 

Maruti

Maruti FRONX

इस समय मारुति Fronx काफी पॉपुलर क्रॉस ओवर है। इस महीने इसे खरीदने पर आपको पूरे 28 हजार रुपये तक की बचत का मौका मिलेगा। इसके  टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर 43 हजार रुपये तक आप बचा सकते हैं। इसकी एक्स-शो रूम कीमत 7.51 लाख रुपये से शुरू होती है।

Maruti Ciaz

Maruti Ciaz

मारुति की फ्लॉप सेडान कार सियाज पर इस समय 48 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 9.40 लाख रुपये से शुरू होती है। हर महीने इस कार की बिक्री लगातार घट रही है।

यह भी पढ़ें: 8 सीटर टोयोटा इनोवा क्रिस्टा भारत में हुई लॉन्च, अब मिलेंगे 14 नए फीचर्स

Advertisement
Tags :
Maruti Suzuki
Advertisement
Advertisement