चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महज 1.95 लाख रुपये में मिल रही Maruti Wagon R और Hyundai की यह हाई डिमांड कार

Maruti Wagon R में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है, यह कार 341 लीटर के बूट स्पेस के साथ ऑफर की जाती है। कार में 90 PS की पावर और 89 Nm टॉर्क जनरेट होता है।
05:32 PM May 17, 2024 IST | Amit Kasana
Maruti Suzuki WagonR
Advertisement

Old cars for sale: बाजार में मिड सेगमेंट पुरानी गाड़ियों की हाई डिमांड रहती है। लोग कम चली हुई और बेहतर कंडीशन की पुरानी गाड़ियों को पसंद करते हैं। इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा डिमांड Hyundai Santro और Wagon R की रहती हैं। आप घर बैठे इन गाड़ियों को खरीद सकते हैं। कई ऐसी वेबसाइट Spinny, cardekho, olx, car wale आदि हैं जहां पुरानी कारें मिल रही हैं। आइए आपको इस खबर में ऐसी ही कुछ गाड़ियों के बारे में बताते हैं।

Advertisement

Hyundai Santro में मैनुअल ट्रांसमिशन और पेट्रोल इंजन

Spinny पर Hyundai Santro Xing GL 1.95 लाख रुपये में ऑफर की जा रही है। इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है और यह 48000 km चली है। कार 2012 मॉडल है और यह दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। कार केवल पेट्रोल इंजन में अवेलेबल है। आप इसे 4927 रुपये प्रतिमाह ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Maruti Suzuki Wagon R को आसान EMI में लेने का ऑप्शन

इसी तरह Spinny पर 2012 मॉडल की Maruti Suzuki Wagon R 1.0 VXI 1.95 लाख रुपये में मिल रही है। यह कार 52000 km तक चली है। यह पेट्रोल इंजन कार है, जिसमें केवल मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। दिल्ली नंबर इस कार को आप महज 5407 रुपये प्रतिमाह पर खरीद सकते हैं, जिस पर 9 फीसदी ब्याजदर लगेगी।

Advertisement

98000 किलोमीटर तक चली कार की कीमत 2 लाख 

cardekho पर साल 2012 की Maruti Wagon R VXI 2.45 लाख रुपये में मिल रही है। यह कार पेट्रोल इंजन में है और कुल 98000 किलोमीटर तक चली है। कार में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। यह फर्स्ट ऑनर कार है, और आप इसे आसान किस्तों पर भी ले सकते हैं।

बाजार में मौजूदा नई Maruti Wagon R में मिलते हैं ये फीचर्स

Advertisement
Tags :
Hyundai SantroMaruti Wagon R
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement