होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Maruti WagonR Waltz Limited Edition हुआ लॉन्च, अब मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

WagonR Waltz Limited Edition: इंजन की बात करने तो वैगन-आर के इस एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है । इस कार में भी आपको 1.0-लीटर और 1.2-लीटर K- सीरीज पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ है।
02:24 PM Sep 20, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुज़ुकी ने अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक कार वैगन आर का नया WagonR Waltz लिमिटेड इडिशन पेश किया है। इस नये एडिशन में स्टाइल और एडवांस्ड फीचर को भी शामिल किया गया है। वैगन-आर अब पहले से ज्यादा प्रीमियम नजर आती है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 5.65 लाख रुपये से शुरू होती है। आइयें जानते हैं इस कार के फीचर्स और अन्य डिटेल्स के बारे में...

Advertisement

Maruti WagonR Waltz Limited Edition के फीचर्स

मारुति सुजुकी की WagonR Waltz एडिशन में 6.2-इंच टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा इसमें फ्रंट क्रोम ग्रिल दी गई है, इसके अलावा इसमें फॉग लैंप, व्हील आर्च क्लैड्डिंग, बंपर प्रोटेक्टर, साइड स्कर्ट और बॉडी साइड मोल्डिंग जैसे फीचर्स दिए गये हैं। कार के केबिन में नए डिजाइन वाले फ्लोर मैट मिलते हैं। इतना ही नहीं नई सीट कवर, नया टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, सिक्योरिटी सिस्टम और रिवर्स पार्किंग कैमरा के साथ इंटीरियर स्टाइलिंग किट भी दी गई है। ये सभी फीचर्स वैगन-आर को थोड़ा हटकर और अलग बनाते हैं ।

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: इंजन और पावर

इंजन की बात करने तो वैगन-आर के इस एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है । इस कार में भी आपको 1.0-लीटर और 1.2-लीटर K- सीरीज पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ है। साथ ही यह 1.0-लीटर पेट्रोल मोटर के साथ CNG वैरिएंट में भी उपलब्ध है। इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और AMT से के साथ आते हैं, जबकि इसके CNG वेरिएंट में केवल मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। सेफ्टी के लिए इस कार में एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ESC और हिल होल्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Advertisement

Maruti WagonR Waltz Limited Edition: कीमत

मारुति वैगनआर वाल्ट्ज लिमिटेड एडिशन को तीन वेरिएंट में लाया गया है, जो Lxi, VXi और ZXi है। इस स्पेशल एडिशन की कीमत 5.65 लाख रुपये है। अब देखना होगा भारत में इस कार को कितना पसंद किया जाता है ।

Open in App
Advertisement
Tags :
Maruti WagonR WaltzMaruti WagonR Waltz Limited Edition
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो