खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

10 लाख से कम कीमत में मिलती हैं ये धाकड़ SUV, 23 की माइलेज और एडवांस सेफ्टी फीचर्स

Hyundai Venue में 23.4 kmpl तक की माइलेज मिलती है, यह कार मैक्सिमम 1493 cc पेट्रोल इंजन के साथ आती है। कार में 8.0 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं, MG Astor में पांच ट्रिम ऑफर किए जा रहे हैं।
08:04 PM May 21, 2024 IST | Amit Kasana
MG Astor
Advertisement

SUV Cars Under 10 lakhs: बाजार में इन दिनों कॉम्पैक्ट एसयूवी गाड़ियों का दबदबा है। इस सेगमेंट में 10 लाख से कम कीमत पर एक से एक बढ़कर गाड़ियां आती हैं। बाजार में ऐसी ही दो गाड़ियां हैं MG Astor और Hyundai Venue. इन दोनों एसयूवी गाड़ियों के फ्रंट में स्टाइलिश ग्रिल मिलती है। यह कार छह एयरबैग और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आती है। आइए आपको इन दोनों गाड़ियों के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते हैं।

Advertisement

MG Astor में 488 लीटर का बड़ा बूट स्पेस

यह कार 1349 cc से लेकर 1498 cc तक अलग-अलग इंजन ऑप्शन में आती है। कार शुरुआती कीमत 9.98 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जा रही है। इसमें हाई-बीम असिस्ट और ब्लाइंड-स्पॉट डिटेक्शन जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह कार 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कार में 138bhp की पावर और 220Nm का टॉर्क मिलता है।

MG Astor

MG Astor में पांच ट्रिम आते हैं

यह कार डिपार्चर असिस्ट और टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आती है। इसमें रियर पार्किंग सेंसर और पांच ट्रिम अवेलेबल हैं। कार में सेफ्टी के लिए एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और छह एयरबैग दिए गए हैं। कार में वायरलेस चार्जर और अलॉय व्हील मिलते हैं। यह कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम, लेन-कीपिंग अलर्ट और एलईडी लाइट के साथ आती है।

Advertisement

Hyundai Venue में 23.4 kmpl तक की हाई माइलेज

कार में 998 सीसी से 1493 cc तक पेट्रोल इंजन मिलता है। हुंडई की यह कार शुरुआती कीमत 7.94 लाख रुपये में मिलती है। कार में LED हेडलाइट और डीआरएल दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह कार 23.4 kmpl तक की माइलेज देती है। कार में 8.0 इंच की टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलती है।

 

कार में 16 इंच के अलॉय व्हील

इस कार में 16 इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं। यह कार छह वेरिएंट में आती है। फिलहाल इस कार का सीएनजी वर्जन अवेलेबल नहीं है। यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में मिल रही है। यह 5 सीटर कार कार सड़क पर 82 bhp की पावर और 114 Nm का टॉर्क देती है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360-डिग्री कैमरा और पावर विंडो है।

Advertisement
Tags :
Hyundai VenueMG Astor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement