खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

MG ने खोल दी लोगों की किस्मत, सिर्फ 90 हजार में दे रहा Innova और Fortuner की टक्कर की कार, जानें फीचर्स

12:32 PM Jul 15, 2023 IST | Amit Kasana
फाइल फोटो
Advertisement

MG Gloster Blackstorm: टोयोटा Innova और Fortuner की एसयूवी सेगमेंट में अपनी अलग ही धाक है। अब एमजी ने इस सेगमेंट में धमाका किया है। कंपनी की हाल ही में पेश हुई MG Gloster Blackstorm धाकड़ एमपीवी बनकर सामने आई है।

Advertisement

कार में धाकड़ 1996 cc का इंजन

इस जंबोजेट कार में धाकड़ 1996 cc का इंजन मिल रहा है। यह दमदार इंजन पलभर में ही 212.55 बीएचपी की पावर और हाई स्पीड प्रदान करता है। खास बात यह है कि यह 4 व्हील ड्राइव कार है, जो खराब रास्तों में हाई परफॉमेंस देती है।

फाइल फोटो

Advertisement

MG Gloster Blackstorm में 12.04 kmpl की हाई माइलेज 

MG Gloster Blackstorm 12.04 kmpl की हाई माइलेज मिलती है। यह डीजल कार में 6 सीटिंग के साथ आती है। जानकारी के अनुसार दिल्ली में यह कार शुरुआती कीमत 43. (Alprazolam) 08 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में Metal Black और Metal Ash दो अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन में मिलती है।

MG Gloster Blackstorm में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन

MG Gloster Blackstorm में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन देता है, जिससे लॉन्ग रूट पर राइडर को इसे चलाने में थकान कम होती है। यह जानदार एसयूवी 4000 rpm के पावर के साथ 478.5 Nm का पीक टॉर्क देती है। बाजार में यह कार Toyota Fortuner, Jeep Meridian और Innova को टक्कर देती है।

ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन

MG Gloster Blackstorm में मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, पावर एडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर, टच स्क्रीन, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, अलॉय व्हील, फॉग लाइट्स – फ्रंट, फॉग लाइट्स – रियर, पावर विंडोज रियर जैसे फीचर्स मिलते हैं। कंपनी की इस धाकड़ एसयूवी में सभी एडवांस फीचर्स हैं। यह 8-स्पीड कार है, जिसमें टैन कलर्ड सीट्स, ब्लैक, बेज और टैन के साथ तीन-टोन कलर फिनिश केबिन मिलता है।

महज 5,11,000 रुपये देकर आप इस कार को खरीद सकते हैं

महज 5,11,000 लाख रुपये देकर आप इस कार को खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको पांच साल के लिए सिर्फ 9.8 फीसदी ब्याजदर पर प्रतिमाह 97,184 रुपये किस्त देनी होगी। बता दें डाउन पेमेंट और लोन स्कीम की अवधि को बदलकर मासिक किस्त में बदलाव संभव है। इस लोन स्कीम की अधिक जानकारी के लिए आपको अपने नजदीकी एमजी के डीलरशिप पर जाना होगा।

Advertisement
Tags :
Auto Newscars under 50 lakhsdiesel carsMG Gloster Blackstorm mileageMG Gloster Blackstorm priceSUV Cars
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement