खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इस नई SUV की आहट से Toyota Fortuner की उड़ी नींद, 1996 cc का धाकड़ इंजन और 5 स्टार सेफ्टी

MG Gloster में 6 और 7 दोनों सीट ऑप्शन मिलते हैं, इसमें तीन वेरिएंट आते हैं। कार में डुअल एग्जॉस्ट टिप और रियर पार्किंग सेंसर का फीचर मिलता है। इस बिग साइज कार में 19 इंच के टायर साइज आते हैं।
09:52 PM May 29, 2024 IST | Amit Kasana
MG Gloster
Advertisement

Suv cars: बिग साइज एसयूवी गाड़ियां सभी को पसंद हैं, इस सेगमेंट में Toyota की Fortuner और Innova दो हाई डिमांड कार हैं। अब इनका मुकाबला करने नई MG Gloster आने वाली है। हाल ही में इसका कैमॉफ्लाज टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है, सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें वायरल हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नई कार के इंजन पावर में कोई बदलाव नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि नए वर्जन में कार की हेडलाइट, ग्रिल और टेललाइट में बदलाव किया गया है। यह धाकड़ लुक कार है जिसे फ्रंट से बेहद मस्कुलर लुक में बनाया गया है।

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और हाई पावर इंजन

बाजार में मौजूद MG Gloster 38.79 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। यह कार 1996 cc के हाई पावर इंजन के साथ आती है। इस कार को ANCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग प्राप्त है। यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है। कार में डीजल इंजन के साथ हाई स्पीड मिलती है।

Advertisement

इस बिग साइज कार में 19 इंच के टायर साइज

MG Gloster में कंपनी 6 और 7 दोनों सीट ऑप्शन ऑफर कर रही है। इममें तीन वेरिएंट आते हैं और कंपनी अपनी इस कार में डुअल एग्जॉस्ट टिप और रियर पार्किंग सेंसर का फीचर देती है। इस बिग साइज कार में 19 इंच के टायर साइज दिए गए हैं, इसमें एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं। यह कार एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) और हिल होल्ड असिस्ट का सेफ्टी फीचर्स मिलती है।

नई MG Gloster के फीचर्स

ये भी पढ़ें: जल्द आ रही यह सस्ती इलेक्ट्रिक कार, MG Comet EV को देगी टक्कर

ये भी पढ़ें: ये है SUV सेगमेंट में सस्ता ऑप्शन, 6 लाख से कम कीमत और 20 Kmpl की माइलेज

Advertisement
Tags :
MG Gloster Facelift
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement