खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आपने कर दिया लेट, MG ने बढ़ा दिए अपनी इस SUV के रेट, Innova को देती है टक्कर

MG Hector में सेफ्टी के लिए ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग दिए गए हैं। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में आती है, कार में सात वेरिएंट अवेलेबल हैं।
06:04 PM Jun 12, 2024 IST | Amit Kasana
MG Hector
Advertisement

MG Plus prices hiked details in hindi: एमजी मोटर्स एसयूवी सेगमेंट में Hector को ऑफर करता है। फ्रंट से यह कार बोल्ड और मस्कुलर लुक में आती है। कंपनी की यह कार सात वेरिएंट में अवेलेबल है, अब इसके Hector वेरिएंट की कीमतों पर 16000 और Hector Plus वेरिएंट पर 30000 रुपये बढ़ाए गए हैं। कंपनी ने इसके बेस मॉडल Hector Style की कीमतों पर कोई बदलाव नहीं किया है।

Advertisement

 

 

Advertisement

कार में 587 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है

MG Hector की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह कार शुरुआती कीमत 17.27 लाख रुपये ऑन रोड पर आती है। कार के अलग-अलग वेरिएंट में 1451 cc और 1956 cc का इंजन मिलता है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन में अवेलेबल है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन आते हैं। यह पांच सीटर मल्टी पर्पज कार है जिसमें अधिक सामान लेकर सफर कर सकते हैं। इस कार में 587 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

 

 

MG Hector में आते हैं ये फीचर्स

 

MG Hector में कौन से फीचर हैं?

इसके टॉप मॉडल में अलॉय व्हील मिलते हैं, यह कार बड़ी और स्टाइलिश क्रोम ग्रिल के साथ मिलती है। कार के टेलगेट पर हेक्टर की बैजिंग दी गई है। यह कार 141bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क देती है, जिससे पहाड़ या खराब रास्तों पर इसे हाई पिकअप मिलता है। इसमें छह-स्पीड गियरबॉक्स है, और कार की रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलता है। कार में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम मिलता है, जो सड़क पर अन्य किसी वाहन के ज्यादा नजदीक आने पर अलर्ट जारी करता है।

 

 

Toyota Innova Crysta में 2.4 लीटर का डीजल इंजन

कार में 2.4 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, इसमें 8 इंच की टचस्क्रीन आती है। यह कार 150 PS की पावर और 343 Nm का टॉर्क जनरेट करती है। कार में सात और आठ दोनों सीट ऑप्शन अवेलेबल हैं, इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। कार को ASEAN NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। Toyota Innova में चार वेरिएंट आते हैं और यह कार ऑटो फोल्डिंग ORVMs के साथ आती है। कार में वुडन पैनल, डुअल कलर इंटीरियर और 5 कलर ऑप्शन मिलते हैं।

 

 

Toyota Innova Crysta में ये सब कुछ

 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती हैं ये बाइक्स, पावर और लुक्स में नहीं हैं किसी से कमत्तर

ये भी पढ़ें: Tata Harrier EV होगी लॉन्च, Mahindra की इस SUV को देगी टक्कर

ये भी पढ़ें: Kia Carnival का अपडेट वर्जन जल्द होगा लॉन्च, Nissan X-Trail भी इंडिया में आने को तैयार 

Advertisement
Tags :
MG Hector
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement