होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

6 एयरबैग्स, 170bhp पावर, 3 लाख के डिस्काउंट पर लायें ये धांसू SUV

MG Hector Discount:  मिड- साइज़ एसयूवी एमजी हेक्टर खरीदने का यह एक दम सही मौका है। इस समय इस एसयूवी पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइये जानते हैं कैसे आप इसे डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।
12:11 PM Aug 31, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

MG Hector 3 Lakh Discount: देश में SUVs की डिमांड पिछले कुछ सालों में काफी बढ़ गई है। सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी से लेकर मिड साइज़ एसयूवी को मांग तेजी से बढ़ी है। अब मार्केट में कई काफी ऑप्शन ही गये हैं। ऐसे में अपनी बिक्री को बढ़ाने के निर्माता डिस्काउंट का सहारा ले रही हैं। इस साल जनवरी से लेकर जून तक कार बाजार में 52 पर्सेंट हिस्सेदारी एसयूवी सेगमेंट की रही है। अब ऐसे में अगर आप एक मिड साइज़ एसयूवी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। MG hector पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइये जानते हैं...

Advertisement

MG Hector पर 3 लाख का डिस्काउंट

एमजी मोटर्स अपनी पॉपुलर एसयूवी हेक्टर पर अगस्त महीने में सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिकअगर आप इस महीने एमजी हेक्टर (MG Hector) खरीदते हैं तो आपको 3 लाख रुपये तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट मिलेगा। इस डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट भी शामिल है। यानी ये महीना हेक्टर खरीदने के लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है।डिस्काउंट की अधिक जानकारी के लिए ग्राहक अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। अब आज्नते हैं हेक्टर की कीमत और फीचर्स के बारे में...

Advertisement

इंजन और पावर

 एमजी हेक्टर में 2 इंजन का ऑप्शन मिल रहा है जिसमें एक इंजन 1.5-लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन है जो 143bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा, कार में दूसरा 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जो 170bhp की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है। Hector में 6-स्पीड मैनुअल और 8-स्पीड CVT गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जा रहा है।

हेक्टर में फीचर्स की भरमार  

एमजी हेक्टर में फीचर्स की कोई कमी नहीं है। इसमें 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 14-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके अलावा इसमें वेंटीलेटेड फ्रंट सीट और पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। सेफ्टी के लिए SUV में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, EBD, 6-एयरबैग, ADAS टेक्नोलॉजी और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। एमजी हेक्टर की एक्स-शोरूम कीमत 13.99 लाख रुपये से लेकर 22.24 लाख रुपये तक जाती है।

 

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज पर 900 किलोमीटर की रेंज, Hyundai ला रही है 21 नई इलेक्ट्रिक कारें!

Open in App
Advertisement
Tags :
MG HectorMG Hector Discount
Advertisement
Advertisement