खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

14 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम और 75 से ज्यादा कनेक्टेड फीचर्स के साथ MG Hector Blackstorm हुई लॉन्च, जानें कीमत

MG Hector BLACKSTORM में दो इंजन ऑप्शन के साथ आई है। इसमें 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 143PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है।
08:32 PM Apr 10, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

एमजी मोटर्स ने भारत में अपनी लोकप्रिय एसयूवी Hector का BLACKSTORM एडिशन लॉन्च कर दिया है। Hector रेंज की कीमत 13.99 लाख रुपये रखी है। इस नए एडिशन में काफी कुछ नया आपको देखने को मिलेगा। मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में हेक्टर काफी लाजवाब गाड़ी है। इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं तो किसी और एसयूवी में देखने को नहीं मिलते।

Advertisement

अब नए वेरिएंट में 14 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम देखने को मिलेगा। इतना बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम अभी तक किसी और एसयूवी में नहीं है। आइये जानते हैं हेक्टर के इस नए वेरिएंट में आपको क्या कुछ नया और खास देखने को मिलेगा।

इंजन और परफॉरमेंस

MG Hector BLACKSTORM में दो इंजन ऑप्शन के साथ आई है। इसमें 1.5L का टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 143PS की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन CVT गियर बॉक्स के साथ आता है।

Advertisement

Hector

इस इसके अलावा इस गाड़ी के 1.5L का टर्बो डीजल इंजन लगा है जो 170 PS की पावर और 350Nm का टॉर्क जनरेट करता है यह इंजन 6MT गियर बॉक्स के साथं आता है। HECTOR BLACKSTORM एडिशन की कीमत 21,24,800 रुपये से लेकर 22,75,800 रुपये जाती है।

इनसे है मुकाबला

MG Hector BLACKSTORM  में आपको 5,6 और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। यानी जैसी आपकी जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं। सीधा मुकाबला Tata Harrier, Mahindra XUV700, Hyundai Tucson, Volkswagen Tiguan और Citroen C5 Aircross से होगा। अब देखना होगा हेक्टर का नया एडिशन ग्राहकों को कितना पसंद आएगा ।

Advertisement
Tags :
MG HectorMG Hector BLACKSTORM
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement