MG Windsor EV में मिलेगा सबसे बड़ा डिस्प्ले! Tata Curvv EV की बढ़ेंगी मुश्किलें

JSW MG मोटर्स की Windsor EV को भारत में 11 सितंबर 2024 को लॉन्च करेगी। कंपनी इसे ZE EV के नीचे की पोजिशन में लाएगी, ऐसे में इसकी संभावित कीमत 18 से 20 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

JSW MG मोटर्स अपनी नई इलेक्ट्रिक कार Windsor EV को भारत में लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है अगले महीने इसे लॉन्च क्या जाएगा लॉन्च से पहले ही कई बार इस मॉडल को टेस्टिंग के दौरान के देखा जा चुका है कंपनी इस कार को कॉमेट EV और ZE EV के बीच में लेकर आएगी भारत में Windsor EV का सीधा मुकाबला Tata Curvv ev से होगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस नई इलेक्ट्रिक कार में कई ऐसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं  वो इस सेगमेंट की अन्य कारों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

11 सितंबर को होगी लॉन्च

JSW MG मोटर्स की Windsor EV को भारत में 11 सितंबर 2024 को लॉन्च करेगी कंपनी इसे ZE EV के नीचे की पोजिशन में लाएगी, ऐसे में इसकी संभावित कीमत 18 से 20 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। भारत में इसका सीधा मुकाबला Tata Curvv ev, Nexon EV, XUV 400 और BYD Atto3 जैसी EV से होगा।

नया टीजर जारी

JSW MG मोटर्स की ओर से नई Windsor EV के लॉन्च से पहले नए टीजर को जारी कर किया गया है। नए टीजर में इसके एक और बेहतरीन फीचर के साथ इंटीरियर की जानकारी मिल रही है। इसके पहले भी Windsor के कई फीचर्स की जानकारी सामने चुकी हैं। कार में स्पेस काफी अच्छा मिलने की उम्मीद है इसमें 5 लोगों के बैठने की बढ़िया जगह मिलती है। इसे आप एक फैमिली कार के रूप में देख सकते हैं।

सबसे बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा

एमजी मोटर्स अपनी सभी कारों में कई बेहतरीन फीचर्स ऑफर करती है जिसमें सबसे खास होता है बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम... और नई Windsor EV में 15.6 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा

कंपनी इसका GRANDVIEW Touch Display के नाम से प्रचार कर रही है। इसके पहले MG Hector में भी 14 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है इस  समय भारत में मिलने वाली किसी और कार में इतना बड़ा सिस्टम देखने को ही नहीं मिलता ग्राहकों को भी यह फीचर सबसे ज्यादा आकर्षित करता है

ग्राहकों को लुभाएगा कार का इंटीरियर 

MG के मुताबिक नई Windsor EV का इंटीरियर सबसे खास होने वाला है कंपनी ने जो टीजर जारी किया है उसके मुताबिक कार में 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा कार का इंटीरियर भी कंपनी की कॉमेट जैसा होगा, लेकिन यह ब्राउन कलर में होगा कार में 360 डिग्री कैमरा, ड्राइविंग मोड्स, स्पोर्टी सीट्स समेत कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।  बताया जा रहा है कि जो फीचर्स इस कार में मिलेंगे वो टाटा की कर्व इलेक्ट्रिक कार में भी शायद ही  देखने को मिले, तो ऐसे यह कर्व ev के लिए आगे का सफर थोड़ा टफ साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें: ये 5 काम कर लो, आपकी पुरानी कार को खरीदने के लिए लग जाएगी लाइन

Open in App
Tags :