होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार जैसा आराम मिलेगा इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में, अगले हफ्ते होगा लॉन्च

BGauss RUV350: अगर आप एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है जिसमें आपको बढ़िया आराम के साथ ज्याद रेंज मिले तो थोड़ा इंतजार आपको फायदा दे सकता है। 25 जून को नया RUV350 स्कूटर लॉन्च होने जा रहा है।
04:27 PM Jun 18, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Most comfortable electric scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर का बाजार अब और भी बड़ा होने वाला है। भारतीय कंपनी बाउगेस (BGauss)  अपना अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, RUV350 को 25 जून को लॉन्च करेगी। इस स्कूटर को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे आरामदायक स्कूटर होगा।

Advertisement

इसमें आपको कार जैसा कम्फर्ट मिलेगा। इस नए स्कूटर का डिजाइन इसका प्लस पॉइंट साबित होने वाला है। इस स्कूटर का डिजाइन थोड़ा अलग और हटकर है। इसके ज्यादातर हिस्सों में प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है। आइये जानते हैं इस नए स्कूटर से जुड़े कुछ खस फीचर्स के बारे में...

बड़े व्हील्स

Advertisement

कंपनी के मुताबिक नए RUV350 स्कूटर में बड़े व्हील्स मिलेंगे। इसमें रेडियल टायर्स लगे होंगे जो ज्यादा आराम ऑफ़र करने में मदद करेंगे। इस स्कूटर में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आसान चार्जिंग की सुविधा मिलेगी। लेकिन अभी तक कंपनी की तरफ से इस स्कूटर बैटरी और मोटर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

BGauss अपने हर मॉडल को बनाने से पहले काफी R&D (रिसर्च और डेवलपमेंट) करता है। भारत इसका मुकाबला Ather, Ola electric, TVS, bajaj और hero जैसे ब्रांड्स से होगा। नए RUV350स्कूटर को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे हर तरह के रास्तों पर आसानी से चलाया जा सकता है।

डिजाइन में नयापन

BGauss के नए RUV350 इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन बाजार में मौजूदा स्कूटरों की तुलना में थोड़ा अलग है। इसमें ज्यादा आरामदायक सीट और बड़े साइज़ वाले व्हील्स मिलेंगे। इसे भीड़भाड़ वाले रास्तों पर आसानी से चलाया जा सकता है। इस स्कूटर में इनोवेशन और सेफ्टी पर ध्यान दिया है।

स्कूटर का डिजाइन

तस्वीरों में इस स्कूटर का डिजाइन ठीक-ठाक है लेकिन बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करता।  सोर्स के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में इस नए मॉडल के सभी फीचर्स की जानकारी मिल जायेगी। इस स्कूटर की कीमत 1.30 लाख रुपये तक हो सकती है।


BGauss RUV350 के टॉप फीचर्स

यह भी पढ़ें:  इलेक्ट्रिक स्कूटर को मोबाइल की तरह करते हैं चार्ज ? तो हो जाएं सावधान

Open in App
Advertisement
Tags :
BGauss RUV350RUV350
Advertisement
Advertisement