चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mukhtar Ansari की हर कार का नंबर 786, काफिले में थी जिप्सी से लेकर ऑडी

माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी के पास गाड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन था। इनके काफिले में जिप्सी से लेकर ऑडी जैसी लग्जरी और पावरफुल कारें हुआ करती थी। हर कार के आखिरी तीन नंबर 786 रहते थे।
02:49 PM Mar 29, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Mukhtar Ansari Car collection: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी की उत्तर प्रदेश की बांद्रा जेल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। इनके पास गाड़ियों का जबरदस्त कलेक्शन था। इनके काफिले में जिप्सी से लेकर ऑडी जैसी लग्जरी और पावरफुल कारें हुआ करती थी।

Advertisement

खास बात ये है कि हर कार के आखिरी तीन नंबर 786 रहते थे। आखिर इसके पीछे का क्या रहस्य था और कौन-कौन सी कारों में घुमते थे मुख़्तार ? आइये जानते हैं इस रिपोर्ट में।

786 नंबर से खास कनेक्शन

मुख़्तार अंसारी  के पास गाड़ियों का खास कलेक्शन देखने को मिलता था और हर गाड़ी का नंबर 786 हुआ करता था, जिससे उसके दुश्मनों को खबर तक नहीं लग पाती थी मुख़्तार अंसारी  किस कार में बैठकर जा रहा है। काफी लोग 786 नंबर को लकी भी मामते हैं। मुख़्तार अंसारी के इनके काफिले में एक या दो नहीं बल्कि कई कारें हुआ करती थी।

Advertisement

महंगी गाड़ियों का शौक

जिस ज़माने में जिप्सी और वैन का होना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी उस जमाने में मुख़्तार अंसारी इन गाड़ियों में चला करते थे । लेकिन अपराध से राजनीति में आने के बाद इनके काफिले में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारों की एंट्री होने लगी।

Mukhtar Ansari Car Collection

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्तार के पास टाटा सफारी, फोर्ड एंडेवर, पजेरो स्पोर्ट, ऑडी, बीएमडब्ल्यू, जिप्सी और वैन जैसी कारों कलेक्शन था। ये सभी कारें हाई टेक फीचर्स से लैस थी और इनकी कीमतें करोड़ो रूपये बताई जाती है।

Advertisement
Tags :
Mukhtar Ansari
Advertisement
Advertisement