होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नवरात्रि में Tata की कारों पर पाएं 5 धांसू ऑफर्स, 15 हजार से 50 हजार तक की छूट

Tata Cars: नवरात्रि का त्योहार और दशहरे की धूम! इस खास मौके पर टाटा कारें लेकर आई हैं आपके लिए 5 धांसू ऑफर्स! क्या आप भी चाहते हैं अपनी ड्रीम कार घर लाना? तो ये धमाकेदार ऑफर्स आपके लिए हैं...
09:57 AM Oct 06, 2024 IST | Ashutosh Ojha
tata
Advertisement

Tata Cars: अक्टूबर में नवरात्रि और दशहरा के खास मौके पर Tata Motors अपनी कारों पर शानदार ऑफर्स लेकर आई है। ये 5 धांसू ऑफर्स आपके लिए बेहतरीन बचत का मौका हैं। आपको चुनिंदा मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट, फाइनेंस ऑप्शन, एक्सचेंज बोनस और कम ब्याज दरों पर लोन मिल सकता हैं। इसके अलावा, कुछ कारों पर मुफ्त एक्सेसरीज और सर्विस पैकेज भी दिए जा रहे हैं। अगर आप नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए सबसे बेहतर हो सकता है।

Advertisement

टाटा टियागो (Tata Tiago)

टाटा टियागो की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस नवरात्रि और दशहरा के खास मौके पर, इसके चुनिंदा वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। साथ ही, दीवाली तक स्पेशल रेट्स पर यह कार उपलब्ध होगी, जो इसे एक बेहतरीन ऑफर बनाता है।

Advertisement

टाटा नेक्सॉन (Tata Nexon)

टाटा नेक्सॉन की कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इस कार पर डीलर-एंड पर 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। यह ऑफर नवरात्रि और दशहरा के दौरान नेक्सॉन को खरीदने का एक शानदार मौका है।

टाटा पंच (Tata Punch)

टाटा पंच की शुरुआती कीमत 6.12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इसके पेट्रोल वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और CNG वेरिएंट पर 15,000 रुपये की छूट मिल रही है। इसके अलावा, 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, जिससे यह ऑफर और आकर्षक बनता है।

टाटा कर्व (Tata Curvv)

टाटा कर्व की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ग्राहक इस कार को अभी बुक कर सकते हैं और नवरात्रि व दीवाली के त्योहारों के दौरान इसकी डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं। त्योहारों के समय नई गाड़ी लेने का यह सही मौका हो सकता है।

टाटा हैरियर (Tata Harrier)

टाटा हैरियर की कीमत 14.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसके चुनिंदा वेरिएंट्स पर डीलर-एंड से 50,000 रुपये तक का अतिरिक्त ऑफर भी दिया जा रहा है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
2024 tata punchcar sales in NavratriTATA New Car
Advertisement
Advertisement