होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नई Bajaj Pulsar N160 अब गीली सड़कों पर भी जमकर चलेगी, कीमत 1.40 लाख

Bajaj Auto ने अपनी पल्सर 160 में नए फीचर्स को शामिल कर दिया है। साथ ही साथ बजाज ने Pulsar 125, Pulsar 150 और Pulsar 220F को भी नए ग्राफिक्स और फीचर्स के साथ अपडेट किया है।
10:23 PM Jun 14, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) ने अपनी पॉपुलर Pulsar N160 का नया वेरिएंट भारत में पेश किया है। इतना ही नहीं कंपनी ने Pulsar 125, Pulsar 150 और Pulsar 220F को भी नए ग्राफिक्स और फीचर्स के साथ अपडेट किया है। इन सभी बाइक्स में अब आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं। साथ ही राइडिंग के दौरान कॉल्स और SMS अलर्ट भी की जानकारी आपको मिलेगी। बजाज का दावा है कि नए फीचर्स राइडिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करने में मदद करेंगे।

Advertisement

बजाज पल्सर सीरीज की कीमतें (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

बेहतर हैंडलिंग और राइड क्वालिटी

बाइक्स में लगे डिजिटल स्पीडोमीटर में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन का भी सपोर्ट मिलेगा, यानी अब आपको नेविगेशन देखने के लिए बार-बार फ़ोन देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी। खास बात ये है कि नई पल्सर N160 में शैंपेन गोल्ड 33mm USD फोर्क्स मिलेंगे जिसकी मदद से बेहतर हैंडलिंग और राइडिंग का अनुभव भी मिलेगा।

खराब रास्तों पर सेफ राइडिंग

नई पल्सर N160 में मल्टी राइड मोड्स मिलते हैं जिनकी मदद से  गीली सड़कें,  साफ़ रोड और ऑफ-रोड पर  सेफ राइड का अनुभव मिलेगा। आपको बता दें कि बाइक्स में रोड मोड स्टैंडर्ड तौर पर सेट किया है। सिटी और हाईवे के हिसाब से बाइक को Tune किया गया है। कंपनी का दावा है कि बारिश में इस बाइक को राइड करते समय आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी। रास्तें चाहे जैसे ही हों इस बाइक को चलाते समय आपका हैंडलिंग एक्सपीरियंस ही बनेगा साथ ही बाइक आपके कंट्रोल में भी रहेगी।इसमें स्टेबल ब्रेकिंग मिलती है। यह बाइक खराब रास्तों पर बढ़िया चलती है।

Advertisement

इंजन और पावर

Bajaj Pulsar N160 के इंजन की  बात करें तो इसमें  164.82cc, ऑयल कूल्ड इंजन लगा है जो 16PS की पावर जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है। इसके अलावा बाइक में Dual चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया है जिसकी मदद से असरदार ब्रेकिंग मिलती है। बजाज का दावा है कि हर तरह के मौसम में यह इंजन बढ़िया चलेगा।

यह भी पढ़ें: Hyundai Creta भारत में क्यों बिकती है सबसे ज्यादा ? जानें 5 बड़े कारण

Open in App
Advertisement
Tags :
Bajaj AutoBajaj Pulsar N160
Advertisement
Advertisement