होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Citroen C3 Turbo AT: ट्रैफिक में ड्राइव करना होगा आसान, आ गई ये सस्ती ऑटोमैटिक कार

Citroen C3 automatic: कार निर्माता कंपनी Citroen ने अपडेटेड C3 के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का खुलासा किया गया है। यह केवल टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है। इसे 4 ऑटोमैटिक वेरिएंट में पेश किया गया है।
09:50 AM Sep 29, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Citroen C3 Turbo AT:  भारत में अब लोग ऑटोमैटिक कारों को खूब खरीद रहे हैं। अब किफायती दाम में ऑटोमैटिक कारें बाजार में आने लगी हैं। फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने को है और ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अब कार निर्माता कंपनी Citroen ने अपडेटेड C3 के ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमतों का खुलासा किया गया है। यह केवल टॉप वेरिएंट में उपलब्ध है।

Advertisement

भारत में इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Maruti Grand Vitara और Toyota Hyryder जैसी कारों से होगा। आइये जानते हैं ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत और फीचर्स के बारे में...आपको बता दें कि इसे 4 ऑटोमैटिक वेरिएंट में पेश किया गया है।

Citroen C3: ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत

  • Turbo Shine AT वेरिएंट की कीमत 9.99 लाख रुपये
  • Turbo Shine AT Vibe Pack वेरिएंट की कीमत 10.12 लाख रुपये
  • Turbo Shine AT Dual Tone वेरिएंट की कीमत 10.15 लाख रुपये
  • Turbo Shine AT Dual Tone Vibe Pack वेरिएंट की कीमत 10.27 लाख रुपये

इंजन और पावर

नई C3 में 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 110 की पावर और 190 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके ही यह इंजन 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है इसे आप 6-स्पीड मैनुअल के साथ भी खरीद सकते हैं, जो पहले से ही ऑफर किया जाता रहा है। यानी जैस आपकी जरूरत वैसा मॉडल आप चुन सकते हैं।

Advertisement

टॉप फीचर्स

Citroen C3 का डिजाइन थोड़ा स्पोर्टी और थोड़ा स्टाइलिश है। इसमें LED  प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंटीग्रेटेड टर्न सिग्नल के साथ इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंग मिरर 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.2-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन और छह एयरबैग दिए गए है। इसके टर्बो AT में MyCitroen Connect स्मार्टफोन ऐप के ज़रिए कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

Citroen C3: मुकाबला

भारत में अपडेटेड Citroen C3 का सीधा मुकाबला टाटा पंच और हुंडई एक्सटर से है। लेकिन यह दोनों ही 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स के साथ आती है। अगर आप नये जमाने की SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो आप Citroen C3 के बारे में विचार कर सकते हैं

यह भी पढ़ें: Amazon-Flipkart Sale में 30,000 रुपये तक सस्ते मिल रहे बाइक और स्कूटर

Open in App
Advertisement
Tags :
Citroen C3Citroen C3 Turbo AT
Advertisement
Advertisement