होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

6 लाख की इस SUV पर 87 हजार का डिस्काउंट, जल्द लॉन्च होगा फेसलिफ्ट मॉडल

इस महीने Nissan Magnite खरीदने पर आपको काफी फायदा होने वाला है। कंपनी Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत का मौका दे रही है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है।
06:59 PM Apr 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Nissan Magnite
Advertisement

Nissan Magnite: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में निसान मैग्नाइट एक अच्छी गाड़ी है फैमिली क्लास इसे पसंद करती है। अप्रैल महीने में अगर आप इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो मैग्नाइट पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस ऑफर की पूरी जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर भी दी गई है।

Advertisement

खबर यह भी आ रही है कि निसान नई फेसलिफ्ट मैग्नाइट को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इसे टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है। जहां इसके डिजाइन के बारे में पता चलता है। Nissan Magnite की कीमत 5.99 लाख रुपये से लेकर 9.65 लाख रुपये तक जाती है।

फेसलिफ्ट निसान मैग्नाइट में होंगे कई बड़े बदलाव!

रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान की नई मैग्नाइट के बाहरी लुक में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं, साथ ही इसके कैबिन के डिजाइन में भी नयापन देखने को मिल सकता है. इतना ही नहीं कंपनी इसमें लगे दोनों इंजन को फिर से Tune करेगी। नया मॉडल इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

Advertisement

87,000 रुपये का डिस्काउंट

अगर आप अप्रैल के इस महीने में Nissan Magnite खरीदने जा रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। इस महीने आप इस निसान की Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है।

इंजन और पावर

इस एसयूवी में 1.0L पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। मैन्युअल गियरबॉक्स उतरा बेहतर नहीं है। जितना इसका CVT हैयह 20km तक की माइलेज ऑफर करती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Nissan MagniteNissan Magnite discount
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो