होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सस्ती होने के बाद भी गिर रही है Nisaan Magnite की बिक्री, 87,000 का डिस्काउंट भी हुआ फेल

Nissan Magnite पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। इस महीने आप Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है।
03:00 PM May 13, 2024 IST | Bani Kalra
Nissan Magnite
Advertisement

Nisaan Magnite: निसान की कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है लेकिन इसकी बिक्री बढ़ने की जगह तेजी से गिर रही है। इस एसयूवी की एक्स-शो रूम कीमत 5.99 लाख रुपये से शुरू होती है। सेफ्टी के मामले में इसे 4 स्टार रेटिंग भी मिली है। ग्राहकों को अब इसमें कुछ नया देखने को नहीं मिल है। आइये जानते हैं बिक्री के मामले में कैसा रहा पिछला महीना Magnite के लिए...

Advertisement

लगातार गिर रही है बिक्री

Nissan Magnite की बिक्री लगातार गिर रही है, पिछले महीने कंपनी ने इसकी केवल 2404 यूनिट्स की बिक्री की थी जबकि बीते साल की समान अवधि में यह आंकड़ा 2701 यूनिट्स की बिक्री का था यानी पिछले साल की तुलना में कंपनी Magnite की 297 यूनिट्स कम बेच पाई और ऐसे में 11% की बिक्री में देखने को मिली है। अब बिक्री कम होने के पीछे एक बड़ा कारण ये हो सकता है कि काफी समय से इस गाड़ी में कोई खास बदलाव या अपडेट नहीं हुआ है। और अब तो काफी नए-नए मॉडल बाजार में आने लगे हैं।

Advertisement

डिस्काउंट भी नहीं आया काम

Nissan Magnite पर इस समय काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है। इस महीने आप Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट काफी समय से चल रहा है लेकिन इतना बड़ा डिस्काउंट भी Magnite की बिक्री को बूस्ट नहीं कर पाया।

इंजन और पावर

इस एसयूवी में 1.0L पेट्रोल और 1.0L टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और CVT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। मैन्युअल गियरबॉक्स उतरा बेहतर नहीं है। जितना इसका CVT हैयह 20km तक की माइलेज ऑफर करती है।

निसान मैग्नाइट का फेसलिफ्ट जल्द होगा लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक निसान की नई मैग्नाइट फेसलिफ्ट भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रही है। इस बार इसके डिजाइन में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इसके कैबिन के डिजाइन में भी नयापन देखने को मिल सकता है। खबर ये भी है कि फेसलिफ्ट मॉडल में मौजूदा इंजन को शामिल किया जाएगा। नया मॉडल इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: कार जितनी पावर के साथ नई Royal Enfield Guerrilla 450 अगले महीने लॉन्च होगी, जानें फीचर्स

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Nissan Magnite
Advertisement
Advertisement