चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगर आपके पास है इस कंपनी की कार तो फ्री होगी सर्विस, ऐसे मिलेगा फायदा

इस कैंप में गाड़ी के 20 पॉइंट चेकअप की सुविधा दी जा रही है, जिसमें मुफ्त कार टॉप वाश चुनने वाले ग्राहकों के लिए मुफ्त पिकअप एवं ड्रॉप जैसी सुविधाएं शामिल हैं।
04:46 PM Apr 26, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

अगर आपके पास है निसान की कार तो इस गर्मी में आपको AC की सर्विस करवाने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दरअसल निसान मोटर इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए देशभर में दो महीने का मुफ्त एसी चेकअप कैंप शुरू किया है। मुफ्त एसी चेकअप कैंप देशभर में निसान के सर्विस वर्कशॉप में 15 अप्रैल से शुरू हुआ है और 15 जून, 2024 तक चलेगा। इस दौरान सभी ग्राहकों को कई तरह की सर्विस और डिस्काउंट का भी फायदा भी मिलेगा।

Advertisement

120 सर्विस वर्कशॉप

निसान और डैटसन के सभी ग्राहक निसान वन एप या निसान मोटर इंडिया की वेबसाइट के जरिये आसानी से सर्विस अपॉइंटमेंट ले सकते हैं। कंपनी को उम्मीद है इससे ग्राहकों का ऑनलाइन एक्सपीरियंस मजबूत होगा। निसान के 120 सर्विस वर्कशॉप के पूरे नेटवर्क में चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है, जहां निसान और डैटसन ब्रांड के सभी वाहनों को सर्विस मिलती है।

20 पॉइंट चेकअप

इस कैंप में गाड़ी के 20 पॉइंट चेकअप की सुविधा दी जा रही है, जिसमें मुफ्त कार टॉप वाश और पीएमएस (पीरियॉडिकल मेंटेनेंस सर्विस) चुनने वाले ग्राहकों के लिए मुफ्त पिकअप एवं ड्रॉप जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा ग्राहकों को पार्ट्स/एक्सेसरीज पर भी डिस्काउंट मिलेगा। लेबर चार्ज पर 20% और वैल्यू एडेड सर्विस पर 10% तक की छूट भी मिलेगी। कंपनी सभी ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित कर रही है ताकि उनकी कार इस गर्मी में बेहतर परफॉरमेंस करे।

Magnite पर बड़ा डिस्काउंट

अगर आप अप्रैल के इस महीने में Nissan Magnite खरीदने जा रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। इस महीने आप इस निसान की Magnite पर पूरे 87,000 रुपये की बचत कर सकते है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज ऑफर, कैश डिस्काउंट तक शामिल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 516km की रेंज, 1.2 करोड़ कीमत, BMW की इस कार के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

 

Advertisement
Tags :
Nissan
Advertisement
Advertisement