चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

25 पैसे में दौड़ेगी Okaya की नई इलेक्ट्रिक बाइक, फुल चार्ज में चलेगी 129km, महज 500 रुपये में करें बुक

नई फर्राटो डिसरप्टर इलेक्ट्रिक बाइक महज 25 पैसे में एक किलोमीटर चलेगी । इस बाइक में 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज पर 129 किलोमीटर की रेंज ऑफर करेगी।
07:22 AM Apr 27, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

भारत Okaya EV अपने प्रीमियम ब्रांड Ferrato के तहत एक नई इलेक्ट्रिक बाइक डिसरप्टर (Disruptor) को 2 मई को लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी की एक हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक होगी। लॉन्च से पहले ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। ग्राहक सिर्फ 500 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं।

Advertisement

इस बाइक की जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखकर साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि अगर यह मॉडल एक अच्छी कीमत पर भारत में आता है तो इसे सफल होने से कोई नहीं रोक पायेगा। आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

25 पैसे में दौड़ेगी Okaya नई डिसरप्टर बाइक
कंपनी का दावा है कि नई फर्राटो डिसरप्टर इलेक्ट्रिक बाइक महज 25 पैसे में एक किलोमीटर चलेगी। इस बाइक में 3.97 kWh की LFP बैटरी दी गई है, जो फुल चार्ज पर 129 किलोमीटर की रेंज ऑफर करेगी। इसकी टॉप स्पीड 95kmph होगी। इस इलेक्ट्रिक बाइक की मोटर 6.37 kW की पावर और 228 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगी।

Advertisement

स्पोर्टी डिजाइन
इस नई इलेक्ट्रिक बाइक की सबसे बड़ी खूबी इसका स्पोर्टी लुक है। इस बाइक के जरिये कंपनी यूथ को टारगेट करेगी। इस डेली यूज़ के हिसाब से भी डिजाइन किया जा सकता है। बाइक में अडवांस्ड ब्रेकिंग सिस्टम, सुपीरियर सस्पेंशन, कंफर्टेबल सीटिंग, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स शामिल किये गये हैं।

इस नए मॉडल को लेकर ओकाया ईवी के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर अंशुल गुप्ता ने बताया कि इस इलेक्ट्रिक मार्वल में अनमैच्ड पावर, कटिंग एज डिजाइन और अडवांस्ड टेक्नॉलजी जैसी खूबियां मिलती हैं।

यह भी पढ़ें: 24 वेरिएंट में आती है हुंडई की ये SUV, अब आ रही है CNG अवतार में

Advertisement
Tags :
FerratoOkaya ev
Advertisement
Advertisement