खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अगस्त में ये 4 दमदार बाइक्स होंगी लॉन्च, Ola Electric बाइक भी देगी दस्तक

New Bikes in August: अगर आप एक नई हैवी इंजन वाली बाइक्स खरीदने की सोच रहे हैं तो अगस्त महीने में 4 नई बाइक्स लॉन्च होने जा रही हैं। यह भी सभी बाइक्स प्रीमियम सेगमेंट के ग्राहकों को टारगेट करेंगी।
09:37 AM Jul 31, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Upcoming bikes in August: अगर आप हैवी इंजन वाली एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो पैसा बस तैयार रखें, क्योंकि भारत में एक नहीं दो नहीं, बल्कि चार नई बाइक्स अगले महीने (अगस्त) में लॉन्च होने जा रही हैं। खास बात यह है कि इस बार Ola अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक से भी पर्दा उठा सकती है। साथ ही रॉयल एनफील्ड से लेकर येज़दी की भी बाइक्स लॉन्च होंगी। यह भी सभी बाइक्स प्रीमियम सेगमेंट के ग्राहकों को टारगेट करेंगी। आइये जानते हैं इन सभी बाइक्स के बारे में...

Advertisement

Ola Electric बाइक

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटरों के बाद अब कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक बाइक पर फोकस करने में लगी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अगले महीने प्रोडक्शन के रूप में अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को रिवील करेगी। नया मॉडल 15 अगस्त को दस्तक दे सकता है। हाल ही में कंपनी ने नए मॉडल का एक टीजर भी जारी किया था। नया मॉडल एंट्री लेवल सेगमेंट में होगा। इसकी कीमत कम होगी और माइलेज भी ज्यादा मिल सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले भी Ola भारत में 15 अगस्त को ही मॉडल पेश कर चुकी है।

Advertisement

Royal Enfield Classic 350

रॉयल एनफील्ड इस साल अगस्त महीने में अपनी नई क्लासिक 350 फेसलिफ्ट को पेश कर सकती है। नए मॉडल में छोटे-मोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं। नया मॉडल नई हेडलाइट, नए कलर्स, पेंट स्कीम, अपडेटेड इंजन के मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा, जो कई अच्छे फीचर्स से लैस होगा।

Yezdi Adventure

अगर आप जावा-येज्दी के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि अपडेटेड Yezdi Adventure  बाइक इस साल अगस्त में लॉन्च होने जा रही है। इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 से माना जा रहा है। बाइक में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे।

हाल ही में इस बाइक का एक टीजर भी आया, जिसमें नए डुअल-टोन पेंट स्कीम की जानकारी है। साथ ही नए ग्राफिक्स भी देखने को मिल सकते हैं। इंजन की बात करें तो बाइक में 334cc का इंजन मिलेगा और इसमें इस बार मैकेनिकल बदलाव भी होने की उम्मीद है, ताकि बेहतर परफॉरमेंस देखने को मिले। इसके अलावा बाइक के सस्पेंशन, एग्जॉस्ट और फीचर्स को भी अपडेट किया जा सकता है।

BSA Gold Star 650

भारत में BSA अपनी नई गोल्ड स्टार 650 रेट्रो बाइक को अपडेट करके अगस्त महीने पेश करेगी। इंजन की बात करें तो BSA गोल्ड स्टार में 652 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 44.3 bhp और 55 Nm का टॉर्क देता है। बाइक के डिजाइन में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन इस बाइक में कई अच्छे फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। बाइक अगस्त में किस दिन लॉन्च की जाएगी, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: खतरे में हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा और होंडा एलिवेट! ये है सबसे बड़ा कारण

Advertisement
Tags :
Ola Electric BikeUpcoming Bikes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement