होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सिर्फ 1888 रुपये की EMI पर घर लाएं Royal Enfield Hunter 350, दिवाली पर आया सबसे सस्ता प्लान

Hunter 350 offers: इस दिवाली पर रॉयल एनफील्ड ने भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए सबसे किफायती EMI और लोन का ऑफर दे रही है। जो लोग काफी समय रॉयल एनफील्ड की बाइक की सवारी करने की सोच रहे हैं उनके लिए ये ऑफर काफी बढ़िया साबित हो सकता है।
04:53 PM Oct 23, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Royal Enfield Hunter 350 EMI Offer: फेस्टिव सीजन में अपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए टू-व्हीलर कंपनियां इन इनों काफी अच्छे ऑफर्स दे रही हैं। ऑफलाइन स्टोर्स से लेकर ऑनलाइन भी आप कंपनी की बाइक्स को आसानी से खरीद सकते हैं। इस दिवाली पर रॉयल एनफील्ड ने भी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए सबसे किफायती EMI और लोन का ऑफर दे रही है। जो लोग काफी समय रॉयल एनफील्ड की बाइक की सवारी करने की सोच रहे हैं उनके लिए ये ऑफर काफी बढ़िया साबित हो सकता है। आइये जानते जान लेते हैं इन ऑफर्स के बारे में...

Advertisement

Royal Enfield Hunter 350: कीमत और  EMI ऑफ़र

Hunter 350 की कीमत 1,49,900 रुपये से शुरू होती है।  इस पर 36 महीने, 48 महीने, 60 महीने  और 72 महीने के लिए लोन की सुविधा दी जा रही है और इस पर EMI 1888 रुपये से लेकर 3277 रुपये तक जाती है। अब ये आपको देखना है कि कितने साल के लिए लोन और EMI आपके लिए सही होगी। ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी 100% लोन की भी सुविधा दे रही है जो सिर्फ 6 लाख के लिए ही मिल सकता है। इन ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए  रॉयल एनफील्ड डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

Advertisement

Hunter 350: इंजन और फीचर्स

परफॉरमेंस के लिए रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 349cc का इंजन लगा है  जो फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इस इंजन से 20.2bhp की पावर और 27Nm का टॉर्क मिलता है। बाइक की टॉप स्पीड 114 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इसके अलावा ग्राउंड क्लीयरेंस 150.5mm है। बाइक सीट की हाईट 800mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 150.5mm है। बाइक के फ्रंट में 300mm डिस्क और रियर में 240mm डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलती है।

खराब रास्तों के लिए बाइक में 41 mm टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रीलोड एडजस्टेबिलिटी के साथ ट्विन-साइड रियर शॉक एब्जॉर्बर दिया गया है। इसके अलावा इसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा मिलती है जिसकी मदद से अचानक ब्रेक लगाने पर बाइक स्लिप नहीं होती यह बाइक अपने शानदार लुक्स, पावरफुल इंजन और बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 में 17 इंच के टायर्स मिलते हैं जिनकी रोड पर बढ़िया ग्रिप रहती है। बाइक ओवरआल कॉम्पैक्ट लुक में है। इसका व्हीलबेस 1370mm है। इसे खास यूथ को टारगेट करने के लिए ही भारत में लाया गया है।

यह भी पढ़ें: SUV खरीदने का सपना होगा पूरा! 5.99 लाख में मिल रही हैं ये 3 शानदार SUV

Open in App
Advertisement
Tags :
Hunter 350 EMI OfferRoyal Enfield
Advertisement
Advertisement