चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Royal Enfield और Bajaj की आने वाली हैं नई बाइक्स, मिलेगी 47 kmpl की माइलेज और डैशिंग लुक्स 

Bajaj Pulsar NS400 may launch soon details in hindi: बजाज की नई पल्सर में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलेंगे, इसमें आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन पावर दिए गए हैं। इस बाइक में बड़े फ्यूल टैंक के साथ डैशिग कलर ऑप्शन ऑफर होंगे।
08:00 AM May 02, 2024 IST | Amit Kasana
बजाज की आने वाली नई बाइक
Advertisement

Bajaj Pulsar NS400 may launch soon details in hindi: यंगस्टर्स को हाई स्पीड बाइक्स काफी पसंद हैं, इसी कड़ी में बजाज अपनी हाई पावर बाइक Bajaj Pulsar NS400 लेकर आने वाली है, इस बाइक में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलेंगे। इसके अलावा Royal Enfield की Classic 350 Bobber का भी बाइक लवर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अनुमान है कि मई महीने के आखिर तक ये बाइक भी पेश कर दी जाए।

Advertisement

Bajaj Pulsar NS400 में हाई पावर 373.2cc का इंजन मिलेगा। यह लिक्विड-कूल्ड इंजन होगा, जो हाई स्पीड जनरेट करेगा। इस बाइक में स्प्लिट-सीट सेटअप दिया गया है, जिससे लंबी दूरी के सफर में राइडर को ज्यादा थकान नहीं होती है। यह धाकड़ बाइक डिस्क ब्रेक, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप क्लस्टर और 40bhp की पावर के साथ आएगी। इस बाइक में हाई पावर के लिए 35 Nm का टॉर्क मिलेगा।

बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स

यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आएगी। इसके फ्रंट में USD फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन मिलेंगे, जिससे खराब सड़कों पर चालक को अधिक झटके नहीं लगेंगे। अनुमान है कि यह जबरदस्त बाइक 47 kmpl की माइलेज देगी। बाइक में अलॉय व्हील के साथ ट्यूबलेस टायर मिलेंगे। यह बाइक 2 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जा सकती है।

Advertisement

Royal Enfield Classic 350 Bobber

इस बाइक में मस्कुलर लुक मिलेगा और 349 cc पावर का इंजन दिया जाएगा। यह सॉलिड बाइक सड़क पर लगभग 35 kmpl तक की माइलेज निकाल लेगी। बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलेगा, जो इसे हाई स्पीड बाइक बनाएगा। Royal Enfield की इस नई बाइक का वजन 195 kg है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना और चलाना आसान है। यह हाई स्पीड बाइक है।

बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा

बाइक में 13 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक मिलेगा, जिससे लंबी दूरी के रास्ते पर इसमें पेट्रोल भरवाने की टेंशन नहीं रहेगी। इस बाइक की सीट हाइट 805 mm की है, जिससे यह खराब रास्तों में आसानी से निकल जाती है। अनुमान है कि यह बाइक मई माह के अंत तक पेश की जाएगी और इसकी कीमत 2.10 लाख एक्स शोरूम रखी जा सकती है। इस बाइक में ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

Advertisement
Tags :
Bobber  Bajaj Pulsar NS400Royal Enfield Classic 350
Advertisement
Advertisement