होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Royal Enfield Guerrilla 450: मीटर पर Google Maps, जबरदस्त फीचर्स, जानें कब होगी लॉन्च और कीमत

Royal Enfield Guerrilla 450 में क्रोम फिनिश और नेकेड लुक मिलेगा। इस बाइक में सिंगल पीस सीट है और फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स सस्पेंशन दिए गए हैं। ये बाइक स्टाइलिश ब्लैक अलॉय व्हील के साथ मिलेगी।
03:34 PM Jul 08, 2024 IST | Amit Kasana
Royal Enfield Guerrilla 450
Advertisement

Royal Enfield Guerrilla 450 features details in hindi: रॉयल एनफील्ड लवर्स लंबे समय से कंपनी की धाकड़ बाइक Guerrilla 450 का इंतजार कर रहे हैं। अब लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बाइक 17 जुलाई को लॉन्च होने वाली है। यह लॉन्ग रूट बाइक जबरदस्त फीचर्स और कम्फर्ट के साथ आएगी। इसे खास लॉन्ग रूट के लिए डिजाइन किया गया है, ये बाइक कच्चे रास्तों और पहाड़ पर स्मूथ राइड देगी। सोशल मीडिया पर इसकी फोटो वायरल है, जिसमें ये दिखने में रियर से Royal Enfield Himalayan 450 की तरह लग रही है। बाइक फ्रंट से दिखने में बेहद बोल्ड लुक और मस्कुलर होगी।

Advertisement

Royal Enfield Guerrilla 450 की फिलहाल कंपनी ने डिलीवरी डेट और कीमत का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये बाइक 3 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी। इस धांसू बाइक के दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और उसमें गूगल मैप का फीचर मिलेगा। ये बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और स्टाइलिश गोल लाइट के साथ ऑफर की जाएगी। बताया जा रहा है कि इसमें दो वेरिएंट पेश होंगे।

 

Advertisement

 

Guerrilla 450 लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन

ये हाई पावर बाइक है, जिसमें लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। ये दमदार इंजन लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देगा, जो जल्दी से हीट नहीं होता और हाई माइलेज को सपोर्ट करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक में 30 kmpl की माइलेज निकल सकती है, ये 17 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आएगी। बाइक में बाइक एलईडी हेडलाइट और टेललाइट मिलेगी, जो इसे न्यू जनरेशन लुक देगी। इस हाई एंड बाइक में 825 mm की सीट हाइट मिल सकती है, जिससे पथरीली सड़कों पर इसे कंट्रोल करना आसान होगा।

Royal Enfield Guerrilla 450 में क्रोम फिनिश और नेकेड लुक

रॉयल एनफील्ड की इस सॉलिड बाइक में कंपनी दमदार 452cc का इंजन पावरट्रेन देगी। जो 40.02 Ps की पावर और 40 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसमें डैशिंग लुक ब्लैक अलॉय व्हील और ट्यूबलेटस टायर मिलेंगे। यह बाइक नेविगेशन, ड्यूल कलर टोन और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आएगी। Royal Enfield Guerrilla 450 में क्रोम फिनिश और नेकेड लुक मिलेगा, बता दें इस लुक में बाइक पर fairings या dome कवर नहीं होता है। इस बाइक में सिंगल पीस सीट है, जो कम्फर्ट राइड देगी। बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन आते हैं, जो टूटी सड़कों पर झटकों से बचाते हैं।

 

 

ये भी पढ़ें:  Bajaj Freedom CNG Bike Live Updates: बजाज ने लॉन्च की पहली CNG बाइक, कीमत 95,000 से शुरू

ये भी पढ़ें:  CNG बाइक से हर महीने कितने पैसे बचेंगे? Bajaj के अधिकारी ने बता दी सच्चाई…

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: Bajaj CNG Bike की इन 3 बाइक से कम है टॉप स्पीड, इनमें फीचर्स भी दमदार, जानें किसकी माइलेज है ज्यादा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Royal Enfield Guerrilla 450
Advertisement
Advertisement