चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

17 जुलाई को होगी Royal Enfield की ये नई बाइक लॉन्च, KTM 390 Adventure X को देगी टक्कर

नई बाइक के दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ये बाइक एलईडी हेडलाइट और टेललाइट के साथ मिलेगी। इसमें ब्लैक अलॉय व्हील और ट्यूबलेटस टायर आएंगे। बाइक में हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।
07:04 PM Jun 28, 2024 IST | Amit Kasana
Royal Enfield Guerrilla 450 (क्रेडिट-गूगल)
Advertisement

Royal Enfield Guerrilla 450 launch soon details in hindi: रॉयल एनफील्ड अपनी मोटरसाइकिलों में हाई पावरट्रेन और दमदार लुक देता है। अब कंपनी अपनी नई बाइक Royal Enfield Guerrilla 450 लेकर आने वाला है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बाइक 17 जुलाई 2024 को लॉन्च होगी। इस बाइक में कंपनी जबरदस्त 452cc का हाई पावर इंजन दे रही है, जो इसे खराब रास्तों पर चलने की हाई पावर देगा। बाइक में लिक्विड-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो लॉन्ग रूट पर सॉलिड परफॉमेंस देगा। कार में 40.02 ps की पावर और 40 Nm का टॉर्क जनरेट होगा, जो इसे लॉन्ग रूट बाइक बनाता है।

Advertisement

 

 

Advertisement

6 स्पीड ट्रांसमिशन और 170 kmph की टॉप स्पीड मिलेगी

Royal Enfield Guerrilla 450 अपने सेगमेंट में बाजार में पहले से मौजूद KTM 390 Adventure X और Bajaj Dominar 400 से टक्कर लेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Royal Enfield की नई बाइक उसकी Himalayan 450 से लुक्स और स्टाइल में एक कदम आगे होगी। नई बाइक के दोनों टायरों पर सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ये बाइक एलईडी हेडलाइट और डिजाइनर टेललाइट के साथ मिलेगी। इसमें ब्लैक अलॉय व्हील और ट्यूबलेटस टायर मिलेंगे। इस बाइक में हाई स्पीड के लिए 6 स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। यह बाइक 170 kmph की टॉप स्पीड देगी।

 

 

बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर

फिलहाल कंपनी ने अपनी नई बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि यह बाइक 2.50 लाख एक्स-शोरूम में ऑफर की जा सकती है। बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह बाइक नेविगेशन, ड्यूल डिस्क ब्रेक और स्टाइलिश गोल लाइट के साथ ऑफर की जाएगी।

 

 

Royal Enfield Guerrilla 450 में मिलेंगे ये फीचर्स

 

390 Adventure X 
Key Highlights
Engine Capacity373.27 cc
Mileage32.7 kmpl
Transmission6 Speed Manual
Kerb Weight177 kg
Fuel Tank Capacity14.5 litres
Seat Height855 mm

 

6 स्पीड गियरबॉक्स और दमदान इंजन

रॉयल एनफील्ड की नई बाइक को टक्कर देने वाली KTM 390 Adventure की बात करें तो ये बाइक 3.29 लाख रुपये ऑन रोड पर मिल रही है। बाइक के फ्रंट में 19-इंच और रियर में 17-इंच के टायर साइज आते हैं। इसमें आगे और पीछे दोनों जगह डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ये तेज स्पीड बाइक है, जो 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। बाइक में हाई पावर के लिए 44 बीएचपी की पावर और 37 एनएम का टॉर्क जनरेट होता है। इसमें 373 सीसी का इंजन दिया गया है।

 

 

 

 

KTM 390 Adventure में आते हैं ये फीचर्स

 

ये भी पढ़ें: क्या Honda Activa 7G होगी Hybrid? एडिशन पावर से बचेगा पेट्रोल का खर्च

ये भी पढ़ें: Royal Enfield को टक्कर देती है ये बाइक, 17 लीटर का फ्यूल टैंक और 348cc का धाकड़ इंजन, जानें कीमत

ये भी पढ़ें: Yamaha टू व्हीलर लवर्स की बल्ले-बल्ले, सस्ते में मिल रहे ये 2 स्कूटर, 49 Kmpl की माइलेज

Advertisement
Tags :
Royal Enfield
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement