खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Makbul Car Collection: बिग बॉस की विनर घूमती है इस लग्जरी कार में, चौंका देगी कीमत

Sana Makbul: Big Boss OTT 3 की विनर बन चुकीं सना मकबूल के पास लाल रंग की चमचमाती लग्जरी कार है, जिसको लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती है। सना को अक्सर इस कार की सवारी करते देखा गया है। उनकी कार का रंग सबसे ज्यादा आकर्षित करता है।
12:00 PM Aug 03, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Sana Makbul Car Collection:  सना मकबूल, जिन्हें छोटे पर्दे और तेलुगु फिल्मों में उनके काम के लिए पसंद किया जाता है, बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। जीतने के इरादे के साथ सना ने घर बिग बॉस के घर में एंट्री की। आपको बता दें कि सना को लग्जरी कार की सवारी करना पसंद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास एक Red कलर की लग्जरी कार है जिसकी कीमत लाखों में है। यहां हम आपको सना की इसी लग्जरी कार के बारे में जानकारी दे रहे हैं...

Advertisement

मर्सिडीज-बेंज A180 की सवारी करती है Sana Makbul

सना मकबूल के पास मर्सिडीज-बेंज A180, जो रेड कलर में है। यह बेहद लग्जरी कॉम्पैक्ट कार है और कई एडवांस फीचर्स के साथ आती है। सना इस कार की अक्सर सवारी करती हुई नज़र आ चुकी हैं। इंजन की बात करें तो इस कार में 1.6 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन लगा है जो 121hp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में 7 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। इस कार में लगा इंजन छोटा जरूर है लेकिन यह बेहद पावरफुल भी है। सेफ्टी के लिए इस कार में एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और 3 पॉइंट बेल्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं।

कीमत और स्पेस

सना की मर्सिडीज-बेंज A180 कार सिटी से लेकर हाईवे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करती है  इसमें 5 लोगों के बैठने की जगह मिलती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस की कीमत 40-65 लाख रुपये के आसपास हो बताई जा रही है।



Naezy के पास भी है ये खास कार

बिग बॉस OTT 3, शुक्रवार 2 अगस्त को हुए ग्रैंड फिनाले में सना ने रैपर नैजी को हराया। आपको बता दें कि नैजी के पास भी एक शानदार लग्जरी कार है जिसमें वो अक्सर घूमते हुए नज़र आते हैं। नैजी के पास Mercedes-Benz GLA 200d है जिसमें 2.1लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगा है जो 121hp की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Advertisement

इसमें 7 स्पीड DCT की सुविधा मिलती है। सेफ्टी के लिए इस कार में एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और 3 पॉइंट बेल्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। आपको बता दें कि रैपर नैजी का असली नाम नवेद शेख है।

यह भी पढ़ें: नई कार की डिलीवरी लेने से ठीक पहले कर लें ये 4 काम, वरना बाद में लग सकते हैं सर्विस सेंटर के चक्कर

Open in App
Advertisement
Tags :
Sana MakbulSana Makbul Car Collection
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement