खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिस कार को शाहरुख खान ने किया लॉन्च उसे एक झटके में कर दिया महंगा

कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में हुंडई सबसे ज्यादा बिकती है, हाल ही में इसका फेसलिफ्ट मॉडल बाजार में आया है, लेकिन लॉन्च के कुछ समय बाद ही इसकी कीमतों में इजाफा कर दिया गया है...
02:27 PM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

New Hyundai Creta Price Hike: हुंडई मोटर इंडिया ने अभी हाल ही में अपनी नई एसयूवी क्रेटा को भारत में लॉन्च किया था, ग्राहकों को नया मॉडल काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब आपको क्रेटा को खरीदने के लिए जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी। लॉन्च के बाद पहली बार कंपनी ने इसकी कीमतों में इजाफा किया है।

Advertisement

भारत में नई क्रेटा का सीधा मुकाबला kia seltos और Honda elevate से होगा । तो अगर आप भी नही क्रेटा को खरीदने जा रहे हैं तो उससे पहले जान लीजिये इसकी नई कीमतें...

इन वेरिएंट को नहीं किया महंगा 

Hyudnai Creta E 1.5 MPI MT एंट्री लेवल वेरिएंट है, जिसे 10,99,900 लाख रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था, लेकिन इस बार इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है। इसे अब भी आप पहले वाली कीमत में ही खरीद पायेंगे । इतना ही नहीं कंपनी ने Creta के टॉप वेरिएंट SX(O) 1.5 T-GDI DCT और SX(O) 1.5 CRDI AT की कीमत में भी कोई बदलाव नहीं किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: 27km की माइलेज और कीमत 5.22 लाख से शुरू, ये हैं सबसे सस्ती 7 सीटर कारें

इन दोनों वेरिएंट को आप पहले वाली ही कीमत में खरीद सकेंगे इन दोनों मॉडल की कीमत 19,99,900 लाख रुपये है जबकि इसके अन्य वेरिएंट की कीमत में 3500 रुपये से लेकर 10,800 रुपये तक का इजाफा किया है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करे तो क्रेटा फेसलिफ्ट में 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर टर्बो डीजल इंजन ऑप्शन मिलता है। यह 6 स्पीड मैनुअल, 6 स्पीड iVT, 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और 7 स्पीड DCT ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है।

 

 

Advertisement
Tags :
2024 Hyundai CretaShah Rukh Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement