चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिंगर कैलाश खेर ने खरीदी Jawa मोटरसाइकिल, जानें 2.13 लाख की ये बाइक क्यों है इतनी खास

सिंगर कैलाश खेर ने अपने लिए Jawa Perak मोटर साइकिल खरीदी है। इस मॉडल की कीमत 2.13 लाख है। कैलाश ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई मोटर साइकिल का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो जावा के शोरूम जानते हुए और बाइक की राइड करते हुए नज़र आ रहे हैं।
04:03 PM Mar 26, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) ने अपने लिए Jawa Perak मोटर साइकिल खरीदी है। इस मॉडल की कीमत 2.13 लाख है। कैलाश ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई मोटर साइकिल का वीडियो शेयर किया हैं जिसमें वो जावा के शोरूम जानते हुए और बाइक की राइड करते हुए नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

इस मौके पर कैलाश ने कहा जावा ने हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखा है और इस नए जुड़ाव के साथ बाइकिंग के लिए मेरा जुनून पहले की तरह फिर से जागृत हो गया है। आपको बता दें कि जावा ने पहली बार इस बाइक को 1946 में पेश किया था। जावा पेराक एक बॉबर स्टाइल बाइक है। आइये जानते हैं जावा की इस बाइक में क्या कुछ खास और नया है।

इंजन और पावर

Advertisement

Jawa Perak में 334 सीसी लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया है जोकि 30.22 bhp की पावर और 32.74 Nm का टॉर्क देता है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। यह इंजन बेहद पावरफुल है। यह हर कंडीशन में बेहतर प्रदर्शन का भरोसा देता है।

डिज़ाइन और फीचर्स

Jawa Perak अपने डिजाइन से हर बार इम्प्रेस करती है, यह दिखने में क्लासिक नज़र आती है। यह बाइक  मैट ब्लैक पेंट स्कीम और कॉन्ट्रास्टिंग ब्राउन सीट के साथ एक ही रंग में कलर में मिलेगी। खास बात ये है कि इसकी फ्लोटिंग सिंगल सीट इसे अपने सेगमेंट में सबसे अलग बनाती है

Jawa 350 का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द होगा लॉन्च

खबर आ रही है कि जल्द ही कंपनी Jawa 350 का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च कर सकती है। लेकिन कंपनी की ओर से इस नए मॉडल को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि जल्दी ही इसके कुछ और नए वेरिएंट आ सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Jawa PerakKailash Kher
Advertisement
Advertisement