चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Suzuki Hayabusa के इस नए स्पेशल एडिशन को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़! जानें कीमत

सुजुकी ने अपनी फ्लैगशिप सुपरबाइक Hayabusa का 25th एनिवर्सिरी एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। नए एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।
10:50 AM Apr 17, 2024 IST | Bani Kalra
Suzuki Hayabusa
Advertisement

Suzuki Hayabusa 25th Anniversary Celebration Edition: भारत में सुजुकी कई अन्य मॉडल भी बेचती है, लेकिन जब भी सुपर बाइक का नाम आता है तो आज भी सबसे पहले सुज़ुकी हायाबुसा का ही नाम ऊपर होता है। लेकिन अब कंपनी ने अपनी फ्लैगशिप सुपरबाइक Hayabusa का 25th एनिवर्सिरी एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। एक लंबे समय से इस बाइक ने भारत में अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा है। आइये जानते हैं इस नए एनिवर्सिरी एडिशन में क्या खास है और कितनी इसकी कीमत है।

Advertisement

नए एडिशन में क्या है खास ?
नॉर्मल हायाबुसा की तुलना में इस नए एडिशन में कुछ बदलाव भी किये गये हैं। सुजुकी ने हायाबूसा के 25th एनिवर्सिरी एडिशन को ऑरेंज और ब्लैक कलर के साथ पेश किया गया है। इसमें गोल्ड ड्राइव चेन एडजस्टर और फ्रंट ब्रेक डिस्क इनर को भी दिया गया है।

Suzuki Hayabusa

बाइक के ड्राइव चेन पर सुजुकी कांजी LOGO , मफलर पर 25thएनिवर्सिरी LOGO और सुजुकी का थ्री डायमेंशनल लोगो फ्यूल टैंक पर दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें सिंगल सीट काउल स्टैण्डर्ड दिया जा रहा है।

Advertisement

ताकतवर इंजन

सुजुकी हायाबूसा 25th एनिवर्सिरी एडिशन के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें आपको 1340cc, 4 सिलेंडर Fi इंजन दिया है। इस बाइक में सुजुकी इंटेलीजेंट राइड सिस्टम मिलता है। इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल, बाई तरफ क्विक शिफ्ट सिस्टम दिया है।

कीमत

सुजुकी हायाबूसा 25th एनिवर्सिरी एडिशन की एक्स-शो रूम कीमत 17.70 लाख रुपये रखी गई है। कंपनी ने अपने एक बयान में इस नए एडिशन को लेकर कहा कि हम अपने ग्राहकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देते हैं जिसने वर्षों से इस मोटरसाइकिल की सफलता को बढ़ावा दिया है।

Advertisement
Tags :
suzuki hayabusa
Advertisement
Advertisement