whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata Curvv इंटीरियर की तस्वीरें लीक, डुअल टच केबिन थीम और 12.3 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

Tata Curvv एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 500 km तक चलेगी। इसमें एडवांस सेफ्टी फीचर्स जैसे छह एयरबैग और 360-डिग्री कैमरा मिलेगा। कार में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है।
04:01 PM May 21, 2024 IST | Amit Kasana
tata curvv इंटीरियर की तस्वीरें लीक  डुअल टच केबिन थीम और 12 3 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
Tata Curvv

Tata Curvv Interior Seen First Time details in hindi: टाटा की हाई क्लास कार Tata Curvv का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। कार 15 अगस्त को लॉन्च होगी, हाल ही में इसके इंटीरियर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीरें कंपनी के किसी प्लांट में खड़ी कार की ली गई हैं।

डुअल टच केबिन थीम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार के डैश बोर्ड का लेआउट देखने में Tata Nexon की तरह लग रहा है। इसमें डुअल टच केबिन थीम और 12.3 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। कार में 10.25 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दी गई है। बताया जा रहा है कि इस कार में पेट्रोल, डीजल और ईवी तीनों इंजन ऑप्शन मिलेंगे।

एडवांस सेफ्टी फीचर्स

Tata Curvv में एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) मिलेगा। सेंसर से चलने वाला यह फीचर एक्सीडेंट से बचाने में मददगार है। इससे किसी वाहन के ज्यादा नजदीक आने पर ऑडियो और वीडियो अलर्ट मिलता है।

कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन

Tata Curvv में 1.2 लीटर का इंजन मिलेगा, इसमें टर्बों इंजन का भी ऑप्शन पेश किया जा सकता है। यह कार 115 PS की पावर देगी, जो इसे हाई स्पीड देने में मदद करेगी। कार में 1.5 लीटर डीजल इंजन का भी ऑप्शन मिल सकता है। अनुमान है कि यह कार 11 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगी।

पैनोरमिक सनरूफ और अलॉय व्हील

Tata Curvv एडवांस फीचर्स के साथ आएगी, इसके टॉप वेरिएंट में पैनोरमिक सनरूफ और अलॉय व्हील मिलेंगे। कार के फ्रंट में चार्जिंग पॉइंट मिलेगा, इसमें वायरलेस फोन चार्जर और क्रूज कंट्रोल का फीचर दिया जा सकता है।

Tata Curvv में ये स्मार्ट फीचर्स

  • सिंगल चार्ज पर 500 किमी की ड्राइविंग रेंज
  • टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील और छह एयरबैग
  • 360-डिग्री कैमरा और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल
  • एलईडी हेडलाइट और बड़ी टेललाइट मिलेगी
  • फास्ट चार्जिंग ऑप्शन और बड़ी ग्रिल

ये भी पढ़ें: Nexon और Seltos को टक्कर देती है Maruti की यह 7 Seater Car, सीएनजी पर 26 की माइलेज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो