होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इस तारीख के बाद महंगी हो सकती है Tata Curvv, अभी करें बुक

Tata Curvv SUV: टाटा कर्व पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 9,99,990 रुपये रखी है । वहीं डीजल वेरिएंट की कीमत को 11,49,990 रुपये से शुरु किया गया है । टाटा कर्व के DCA वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 12,49,990 रुपये रखी गई है ।
02:34 PM Sep 18, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Tata Curvv SUV Price Hike: टाटा मोटर्स की Curvv एसयूवी ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है। लगातार इसे बुकिंग्स मिल रही है। टाटा ने नई कर्व को पेट्रोल-डीजल इंजनके साथ  बाजार में उतारा है । ऑल न्यू कर्व की कीमत 9.99 लाख  रुपये से लेकर 19 लाख रुपये तक जाती है । लेकिन ये  कीमतें इंट्रोडक्ट्री हैं यानी कुछ  ही समय के लिए हैं । बाद में कंपनी कीमतों के इजाफा कर सकती है । यानी अभी जो कीमतें हैं उनका फायदा उठाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक ये कीमत 31 अक्टूबर 2024 तक रहने वाली हैं, जिसके बाद 1 नंवबर से कंपनी कर्व की कीमतों में बदलाव कर सकती है ।

Advertisement

कीमत और वेरिएंट

टाटा कर्व पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 9,99,990 रुपये रखी है । वहीं डीजल वेरिएंट की कीमत को 11,49,990 रुपये से शुरु किया गया है । टाटा कर्व के DCA वेरिएंट की एक्स-शोरूम प्राइस 12,49,990 रुपये रखी गई है ।  टाटा कर्व के हाइपरियन GDi वेरिएंट की कीमत 13,99,990 रुपये से शुरू है । यानी ये सभी कीमतें कुछ ही समय के लिए । बाद में कीमतों में कितना इजाफा किया जाएगा ? इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

Advertisement

टाटा कर्व अपने डिजाइन और फीचर्स की वजह से खूब चर्चा में है। यह कूपे स्टाइल में है। इसमें स्पेस की कोई कमी नहीं है। 5 लोगो के बैठने की इसमें जगह मिलती है। कर्व में 208 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। सामान रखने के लिए इसमें 500 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है।

टाटा कर्व के हाइपरियन GDi वेरिएंट में वॉयस असिस्टेड पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। कर्व में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है। कार में एरो इंसर्ट के साथ R17 अलॉय व्हील्स लगे हैं। टाटा की इस कार में ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल का फीचर दिया गया है।

Tata Curvv

अन्य फीचर्स की बात करें तो कर्व में क्रूज कंट्रोल फीचर भी मिलता है जो ड्राइविंग को स्मूथ और बेहतर बनाने में मदद करता है। पार्किंग को बेहतर बनाने के लिए रिवर्स कैमरा भी लगाया गया है। इस कार में ऑटो हेडलैम्प्स लगे हैं जो कम रोशिनी होने पर अपने आप ऑन होते हैं। कर्व में रेन सेंसिंग वाइपर्स का भी इस्तेमाल किया गया है।बेहतर रोशिनी के लिए कार में एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है। सेफ्टी के लिए इसमें6 एयरबैग्स भी दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Kia की फैमिली कार लॉन्चिंग से पहले सुपरहिट, 24 घंटे में मिली 1822 बुकिंग्स

Open in App
Advertisement
Tags :
Tata CurvvTata Curvv SUV Price Hike
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो