चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tata Harrier 2023: कम कीमत और दमदार सेफ्टी फीचर्स के साथ नए अवतार में आया 'सड़क का राजा', जानें लॉन्च डेट

03:48 PM Mar 06, 2023 IST | Amit Kasana
Tata Harrier 2023,tata harrier 2023 facelift
Advertisement

Tata Harrier 2023: टाटा ने अपने हैरियर मॉडल को पहले से अधिक सुरक्षित और दमदार बनाया है। इसके नए वर्जन की फरवरी में बुकिंग शुरू हो गई है। फिलहाल कंपनी ने इसकी डिलीवरी डेट का खुलासा नहीं किया है बताया जा रहा है कि इस साल के अंत या फिर अगले साल तक इसकी डिलीवरी की जाएगी।

Advertisement

रेगुलर वेरिएंट में ही अब ADAS और 6 एयर बैग

Tata Harrier 2023 की कम कीमत होने के चलते कार लवर्स इसका तहे दिल से इंतजार कर रहे हैं। Tata Motors की वेबसाइट के मुताबिक कार शुरूआती कीमत 15 लाख से 24 लाख के बीच है। यह दोनों एक्स शोरुम कीमत है। वेबसाइट पर इसकी बुकिंग कर सकते हैं। नए सेफ्टी फीचर्स में टाटा हैरियर के रेगुलर वेरिएंट में ही अब ADAS और 6 एयर बैग मिलेंगे। नए सेफ्टी फीचर्स कार को हाईवे पर पहले से अधिक सुरक्षित बनाते हैं।

और पढ़िए – Electric Vehicles Price in UP: यूपी में इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने वालों की हो गई मौज, सरकार ने होली से पहले दिया बड़ा तोहफा

Advertisement

और पढ़िए –  Honda 100 cc bike: आ रही है Honda की 100 cc की नई बाइक ‘कम खर्चा ज्यादा चर्चा’, 15 मार्च को होगी लॉन्च

ADAS फीचर्स से ऐसे सुरक्षित आप

ADAS यानि एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम कार को सेफ बनाता है। इससे कार सड़क पर चलते समय ऑटोमेटिक अल्ट्रा सेंसिटिव सेंसर के माध्यम से किसी खतरे, वाहन, वस्तु या व्यक्ति का अंदाजा लगा लेती है। ये रडार, कैमरा, सेंसर्स और ऐसी ही कई टेक्नोलॉजी का मिश्रण होता है। जो चालक को उसकी तेज गति, हादसे के खतरे आदि से बीप के साथ अलर्ट करती है।

 

Tata Harrier 2023

और पढ़िए – इस EV Scooter को खरीदने के लिए लगी हैं लाइनें, देने होंगे महज 2000 रुपये, कहीं देर न हो जाए

पहाड़ों पर नहीं लेगी झटके

Tata Harrier के नए अवतार में 2.0 L का डीजल इंजन मिलेगा। जो 167 bhp का पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। जिससे पहाड़ पर घूमने के लिए यह कार एकदम मुफीद है। कार में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स है। इसके अलावा कार में 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, 10.25 इंच टचस्क्रीन सिस्टम, 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत सभी आधुनिक सुविधांए उपलब्ध हैं।

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Zolpidem/

Advertisement
Tags :
car under 15 lakhsdiesel carsSUV CarsTataTata Harrier 2023
Advertisement
Advertisement