खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नहीं बिक रही टाटा की ये कारें तो दे डाला 1.33 लाख का डिस्काउंट, ऐसे मिलेगा फायदा

Tata Motors Car Discount: जून के इस महीने में टाटा मोटर्स अपनी कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। लेकिन यह डिस्काउंट पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए दिया जा रहा है। इस महीने आप 1.33 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।
09:49 AM Jun 06, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Tata Motors ने अपनी कारों में सबसे ज्यादा सेफ्टी को महत्व दिया है। कंपनी की कारें डिजाइन और फिनिश के मामले में अभी भी अन्य कारों की तुलना में काफी पीछे हैं लेकिन सेफ्टी में सबसे आगे हैं। इतना ही नहीं कंपनी अपने ग्राहकों के लिए जून (June) महीने में काफी अच्छा डिस्काउंट दे रही है। लेकिन यह डिस्काउंट पुराने स्टॉक (MY 2023) पर दिया जा रहा है। यानी कंपनी अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए कारों पर 1.33 लाख रुपये तक की बड़ी छूट दे रही है और इसमें सीधा फायदा सिर्फ ग्राहकों का होने वाला है।

Advertisement

टाटा की इन कारों पर 1.33 लाख का डिस्काउंट (MY 2023)

अपने पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए टाटा मोटर्स ने काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर किया है। छोटी कार Tiago पेट्रोल पर 90,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। जबकि Tigor पर आप 85,000 रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा प्रीमियम हैचबैक कार Altroz रेंज पर 70,000 रुपये की बचत का मौका मिल रहा है।

जबकि कॉम्पैक्ट एसयूवी Nexon रेंज पर 95,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको मिलेगा। तो वहीं Harrier पर आपको सबसे ज्यादा 1.33 लाख रुपये का बम्पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा सफारी पर 1.33 लाख रुपये तक की छूट मिलेगी।

Advertisement

नए स्टॉक पर बहुत कम डिस्काउंट

टाटा मोटर्स नए स्टॉक (MY 2024) पर बहुत कम डिस्काउंट दे रही है। कंपनी की Tiago,Tigor, Altroz, Nexon Harrier Safri पर 25,000 रुपये से लेकर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको मिलेगा। ऐसे में पुराने स्टॉक को खरीदना फायदेमंद साबित हो सकता है।

क्या पुराना स्टॉक ख़रीदा फायदेमंद है ?

अगर आप पैसे की बचत चाहते है तो पुराने स्टॉक से कोई फर्क नहीं पड़ता। यह बेस्ट डील साबित होती है। क्योंकि नये मॉडल पर कोई खास डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। कल यानी 7 जून को टाटा अपनी नई Altroz Racer को लॉन्च करेगी । कंपनी ने इस कार को ऐसे लोगों के लिए डिजाइन किया है जिन्हें फन ड्राइव पसंद है।

यह भी पढ़ें: अब Honda की इन तीनों कारों में मिला CNG किट का ऑप्शन, जानें कितनी है कीमत

Advertisement
Tags :
Tata Motors
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement