खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Tata Punch को टक्कर देती है यह डैशिंग कार, 12 लाख से कम कीमत और 14 कलर ऑप्शन

Citroen eC3 में 10.2 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं, पंच में 16 इंच के अलॉय व्हील आते हैं। यह दोनों गाड़ियां ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में मिलती है और इनमें फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन अवेलेबल है। पंच में सिंगल चार्ज पर 421 km की ड्राइविंग रेंज निकलती है।
06:07 PM May 31, 2024 IST | Amit Kasana
citroen ec3 interior
Advertisement

EV cars: बाजार में सस्ती इलेक्ट्रिक गाड़ियों की हाई डिमांड है। टाटा मोटर्स कई ईवी गाड़ियां ऑफर करती है। कंपनी की एक मिड सेगमेंट ईवी कार है Tata Punch. इसे अपने प्राइस सेगमेंट में नई कार Citroen eC3 टक्कर देती है। Citroen में 14 कलर ऑप्शन आते हैं और यह एक बार फुल चार्ज होने पर लगभग 320 Km की ड्राइविंग रेंज देती है। वहीं, Tata Punch EV का बेस मॉडल 10.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रहा है।

Advertisement

Citroen eC3 में 10.2 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। वहीं, पंच में 16 इंच के अलॉय व्हील आते हैं। यह दोनों गाड़ियां ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में अवेलेबल हैं और इनमें फास्ट चार्जिंग का भी ऑप्शन है। पंच में सिंगल चार्ज पर 421 km की ड्राइविंग रेंज निकलती है। Citroen eC3  शुरुआती कीमत 11.61 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिल रही है। यह हाई स्पीड कार है।

बैटरी पावर और सेफ्टी फीचर्स

Tata Punch EV में 25 और 35 kWh दो बैटरी पैक अवेलेबल है। Citroen eC3 में 29.2 kWh पावर का बैटरी आता है। इन दोनों गाड़ियों में सेफ्टी के लिए एडवांस फीचर्स मिलते हैं। यह गाड़ियां छह एयरबैग, हिल होल्ड असिस्ट और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ मिलती हैं।

Advertisement

Tata Punch में ये फीचर्स

Citroen eC3 के फीचर्स

ये भी पढ़ें: जल्द आ रही यह सस्ती इलेक्ट्रिक कार, MG Comet EV को देगी टक्कर

ये भी पढ़ें: ये है SUV सेगमेंट में सस्ता ऑप्शन, 6 लाख से कम कीमत और 20 Kmpl की माइलेज

Advertisement
Tags :
Citroen eC3Tata Punch
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement