whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tata की इस 7 Seater कार में 16 की माइलेज, 5 स्टार है सेफ्टी रेटिंग, जानें शानदार फीचर्स

Tata Safari में LED हेडलाइट और डीआरएल मिलते हैं। इसमें क्रूज कंट्रोल और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है। यह कार 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है।
08:00 AM May 15, 2024 IST | Amit Kasana
tata की इस 7 seater कार में 16 की माइलेज  5 स्टार है सेफ्टी रेटिंग  जानें शानदार फीचर्स
tata safari

Tata Safari 7 Seater car: टाटा मोटर्स का सात सीटर कारों में दबदबा है, कंपनी की इस सेगमेंट की हाई डिमांड कार है Tata Safari. यह कार छह और सात दोनों सीट ऑप्शन में अवेलेबल है। कार में न्यू जनरेशन को ध्यान में रखकर ट्रेंडी कलर ऑप्शन मिलते हैं।

टाटा की सफारी में हाई पावर डीजल इंजन मिलता है, यह कार छह एयरबैग, एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम और हिल होल्ड कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ आती है। हिल होल्ड असिस्ट से पहाड़ों या ऊंचाई के रास्ते में कार को कंट्रोल करने में मदद मिलती है।

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से इसे चलाना आसान

Safari शुरुआती कीमत 20.47 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं। कंपनी इसमें 10 वेरिएंट ऑफर करती है। कार का टॉप वेरिएंट 34.61 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें डुअल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और 168 बीएचपी की पावर मिलती है।

डिजिटल ड्राइवर डिस्पले

टाटा की इस बिग साइज कार में कंपनी LED हेडलाइट और डीआरएल देती है। इसमें क्रूज कंट्रोल और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है। कार में पैडल शिफ्टर्स और 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम आता है। कार के टॉप वेरिएंट में अलॉय व्हील और सनरूफ ऑफर की जाती है। कंपनी का दावा है कि कार में 16.3 kmpl तक की माइलेज मिलती है।

कार में 2.0-लीटर का हाई पावर डीजल इंजन

टाटा की इस धाकड़ कार में 2.0-लीटर का डीजल इंजन दिया गया है। यह 4-सिलेंडर इंजन है, जिससे खराब रास्तों पर हाई पावर जनरेट होती है। इसमें 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। कार में 10-स्पीकर जेबीएल ऑडियो सिस्टम आता है। कार में नेविगेशनल डिस्प्ले और 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है। हाई माइलेज के लिए कार 350 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

ये भी पढ़ें: नई Bajaj Pulsar NS400Z या Triumph Speed 400, किसमें कम कीमत में मिलेंगे ज्यादा फीचर्स?

ये भी पढ़ें: Hyundai की इन न्यू जनरेशन गाड़ियों में मिलता है CNG इंजन, 27 की माइलेज, कीमत 8 लाख 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो