होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Tata की इस Ev कार में 315 km की रेंज, 8 लाख कीमत, जानें शानदार फीचर्स

Tata की इस कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इस स्मार्ट कार में ऑटो डिमिंग IRVM जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और सेफ्टी के लिए एयरबैग मिलते हैं।
08:00 AM Jul 07, 2024 IST | Amit Kasana
tata tiago ev
Advertisement

Tata Tiago Ev comparision MG comet details in hindi: पेट्रोल के बढ़ते दाम और सीएनजी की गाड़ियों में महंगी मेंटेनेंस के चलते लोग अब ईवी गाड़ियों का रुख कर रहे हैं। बाजार में सस्ती इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ी है। इसी कड़ी में किफायती दाम पर टाटा मोटर्स की एक कार आती है Tata Tiago Ev. खास बात यह है कि इस कार पर कंपनी 50000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस ऑफर में कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल है। बाजार में यह कार अपने सेगमेंट में MG comet से कम्पीट करती है। आइए आपको इन दोनों गाड़ियों के फीचर्स और माइलेज के बारे में बताते हैं।

Advertisement

Tata Tiago को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग

यह धाकड़ कार शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह कार 315 km तक की ड्रांइविंग रेंज देती है। Tata की इस कार को Global NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली हुई है। इस स्मार्ट कार में ऑटो डिमिंग IRVM जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इसका टॉप मॉडल 12.62 लाख रुपये ऑन रोड मिलता है। इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक दो ट्रांसमिशन दिए जा रहे हैं।

 

Advertisement

 

Tata Tiago में आते हैं ये फीचर्स

 

MG Comet EV VS Tata Tiago EV

MG Comet EV में एडवांस फीचर्स और 10.25 का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

कार में रियर व्यू ड्राइव मिरर, सीट बेल्ट रिमांइडर और एलईडी हेडलाइट्स जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। यह कार 17.3 kWh के बैटरी पैक के साथ ऑफर की जा रही है, यह धाकड़ कार 3.3 kW के चार्जर से सात घंटे में फुल चार्ज होती है। यह स्टाइलिश कार एक बार फुल चार्ज होने पर 230 km तक चलती है। यह 2 डोर कार है, जो शुरुआती कीमत 6.98 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा रही है। इस कार में हाई पिकअप के लिए 42 PS की पावर और 110 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट होता है। कार में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और बॉक्सी फ्रंट लुक मिलता है। इसमें 10.25 का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

 

 

MG Comet EV में ये तगड़े फीचर्स

 

ये भी पढ़ें: Tata Nexon CNG आने से पहले पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर आया बंपर डिस्काउंट, 24 की माइलेज

ये भी पढ़ें: Hyundai Verna लेने से पहले पढ़ लें ये खबर, वरना को टक्कर देने वाली इस कार पर मिल रहा 1.45 लाख का डिस्काउंट

ये भी पढ़ें: Honda की इस कार का आएगा स्पोर्टी वेरिएंट, लुक्स में देती है Innova को टक्कर

Open in App
Advertisement
Tags :
Tata Tiago
Advertisement
Advertisement