होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

23 मई को लॉन्च होगी Kia की नई Electric SUV EV3, सामने आया फर्स्ट लुक

कार निर्माता कंपनी Kia ने अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी की कुछ तस्वीरें जारी की हैं। जल्द ही इसे ग्‍लोबली पेश किया जायेगा।
01:20 PM May 07, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Kia Electric SUV EV3: भारत में इलेक्ट्रिक कारों की डिमांड अब तेजी से बढ़ रही है। बजट सेगमेंट सेगमेंट से लेकर प्रीमियम सेगमेंट में आपको इलेक्ट्रिक कारें देखने को मिल जायेंगी। इसी बीच कार निर्माता कंपनी Kia ने अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी की कुछ तस्वीरें जारी की हैं। जल्द ही इसे ग्‍लोबली पेश किया जायेगा। अब Kia  इलेक्ट्रिक कारों पर ज्यादा फोकस करने में लगी है। तो कैसी  होगी किया की नई इलेक्ट्रिक एसयूवी? आइये जानते हैं...

Advertisement

23 मई को लॉन्च होगी Kia EV3

23 मई को नई Kia EV3 को ग्‍लोबली पेश किया जाएगा। यह एक कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी सेग्म्मेंट में आएगी। भारत के अलावा कंपनी इसे कई देशों में बेचेगी। इस नए मॉडल की कुछ तस्वीरें जारी की हैं जिसमें इस नए मॉडल के डिजाइन के बारे में जानकारी पता चलती है। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और अन्य डिटेल्स...

स्टाइलिश डिजाइन

कंपनी ने जो तस्वीरें जारी की हैं उन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगामी मॉडल थोड़ा स्पोर्टी होगा। इतना ही नहीं यह सामने से बोल्ड भी होगा। नई EV3 के डिजाइन में बॉक्सी रियर फेंडर और टेलगेट के साथ-साथ सिग्नेचर स्टार मैप लाइटिंग भी देखने को मिलती हैं। कुल मिलाकर नया मॉडल  सॉलिड डिजाइन में आएगा जोकि फैमिली क्लास को टारगेट भी करेगा।

Advertisement

मिल सकते हैं ये फीचर्स

नई Kia EV3 में कई अच्छे फीचर्स देखने को सकते हैं। इसमें LED हेडलाइट्स, LED DRL, रूफ रेल और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स को आप देख पायेंगे। सिंगल पेंट स्कीम के अलावा इसमें ड्यूल पेंट स्कीम को भी शामिल किया जायेगा।

फिलहाल कंपनी ने इसकी तस्वीरें पेश की हैं लेकिन प्रोडक्शन मॉडल में अभी वक़्त है। भारत में नई Kia EV3 कब तक लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिली है। लेकिन जल्द ही इसका भी खुलासा कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक SUV पर 4.40 लाख का मिल रहा है डिस्काउंट, सिंगल चार्ज में चलेगी 456km

Open in App
Advertisement
Tags :
Kia EV3
Advertisement
Advertisement